उतराखंड: रोजी रोटी पर अतिक्रमण की मार,

स्लग – अतिक्रमण पर कार्यवाही
रिपोर्ट – जफर अंसारी
स्थान – हल्द्वानी

एंकर – अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत हल्द्वानी के मंगलपड़ाव क्षेत्र में नगर निगम द्वारा अवैध रूप से सड़कों को घेरकर बैठे लोगों पर मंगलवार को निगम की आक्रामक कार्रवाई देखने को मिली। मंडी बाईपास से शुरू हुई कार्यवाही दोपहर के समय भारी पुलिस फोर्स के साथ मंगल पड़ाव स्थित सब्जी मंडी पर पहुंची। सड़क पर अतिक्रमण किए हुए लोगों के ठेलों और फड़ों पर जमकर निगम का बुल्डोजर बरसा।

इस दौरान कई लोगों की पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों से भी जमकर बहस हुई। नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय का कहना है की अभी मुख्य्र सड़कों पर अभियान चलाया जा रहा है। नगर आयुक्त का कहना है मुख्य बाजार का भी निरीक्षण किया जायेगा अगर कोई भी अवैध अतिक्रमण करते हुए पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही होगी।

बाइट – पंकज उपाध्याय, नगर आयुक्त हल्द्वानी

बाइट – ऋचा सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी

उत्तराँचल फड़ ठेले व्यवसायी प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद अग्निहोत्री का कहना है की नगर निगम द्वारा जो कार्यवाही की जा रही है वो नियमावली के विरुद्ध है उनका कहना है 25 मई 2016 की नियमावली यह कहती है की किसी को हटाने से पहले उनको समय दिया जाए ।

बाइट- प्रमोद अग्निहोत्री, उपाध्यक्ष उत्तराँचल फड़ व्यवसायी

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री गोविंदानंद आश्रम में श्री दुर्गा महोत्सव आयोजन की हो रही तैयारियां : महंत सर्वेश्वरी

Wed Mar 30 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 नवरात्रों में प्रतिदिन होगा कन्यापूजन भंडारा।आश्रम द्वारा जरूरतमंद कन्याओं का रखा जाता है विशेष ध्यान। पिहोवा 30,मार्च :-श्री गोविंदानंद आश्रम शिवपुरी मार्ग पर श्री दुर्गा महोत्सव आयोजन की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है । नवसंवत 2 अप्रैल से आरंभ होने […]

You May Like

Breaking News

advertisement