विकासात्मक कार्यो की गति को तेज करने के लिए लघु खनिज ब्लॉकों की निकासी महत्वपूर्ण

डीसी रियासी माइनर मिनरल ब्लॉक्स की नीलामी प्रक्रिया की समीक्षा 
उपायुक्त रियासी, अजय कुमार ने आज जिले में लघु खनिज ब्लॉकों के खनन पट्टे के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र देने की समीक्षा के लिए एक बैठक की अध्यक्षता की।
उपायुक्त ने हितधारक विभागों के सभी संबंधित अधिकारियों को तुरंत आपत्तियों को प्रस्तुत करने के लिए प्रभावित किया, यदि कोई भी उनके संबंधित विभागों के संबंध में लघु खनिज ब्लॉकों की ई-नीलामी के लिए है, ताकि जिला स्तरीय एकल खंड समिति द्वारा उसे मंजूरी दी जा सके सरकार द्वारा पट्टे के बोझ को कम करने की प्रक्रिया को बोझिल बनाने के लिए गठित।
निर्माण सामग्री की कमी को दूर करने और राष्ट्रीय महत्व की परियोजनाओं के अलावा विभिन्न विकासात्मक कार्यों की गति को तेज करने के लिए लघु खनिज ब्लॉकों की निकासी महत्वपूर्ण है। जिले में रेलवे, पुलों आदि को लिया जा रहा है।
बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त, (संयोजक, जिला स्तरीय एकल खिड़की समिति), और सहायक आयुक्त राजस्व के अलावा समिति के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मण्डलायुक्त,जिलाधिकारियों को करनी होगी जनता की सुनवाई प्रत्येक कार्यदिवस पर कार्यलय में बैठेंगे कमिश्नर और डीएम आदेश जारी।

Wed Apr 14 , 2021
उत्तराखंड: मण्डलायुक्त,जिलाधिकारियों को करनी होगी जनता की सुनवाई प्रत्येक कार्यदिवस पर कार्यलय में बैठेंगे कमिश्नर और डीएम आदेश जारी।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून –राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के बाद सबसे ज्यादा इंतज़ार जनता को जिलाधिकारियों से लेकर फोन न उठाने वाले कप्तान जिनसे उनकी टेलीफोन ड्यूटी भी परेशान है को […]

You May Like

advertisement