उत्तराखंड: पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेद सिंह रावत को विदा करने के बाद भी नही मान रहे सलाहकार।

उत्तराखंड: पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेद सिंह रावत को विदा करने के बाद भी नही मान रहे सलाहकार।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून :त्रिवेंद्र सिंह रावत जब तक मुख्यमंत्री रहे तो सोशल मीडिया पर लोग कई बार उनका मजाक उड़ाते रहे हैं। तमाम तरीके की बात सोशल मीडिया पर होती रही आज इसी तरह की बात फिर सोशल मीडिया पर चली।
इनकी फेसबुक से एक पोस्ट की गई जिसमें सल्ट विधानसभा से महेश जीना के भाजपा प्रत्याशी बनने की बात कही गई और इसमें उन्होंने एक लाइन अंदर विकास कार्यों को लेकर कहीं।
कि जो सपने पिथौरागढ़ के लिए स्व सुरेंद्र सिंह जीना जी के जो सपने अधूरे रह गए थे उन्हें भी पूरा करेंगे जबकि जो सल्ट विधानसभा है अल्मोड़ा के अंतर्गत आती है और अल्मोड़ा की जगह पिथौरागढ़ लिखा गया

लिहाजा जब बहुत बुरी तरह सोशल मीडिया में इनके ऊपर कटाक्ष किए गए इन का मजाक बनाया गया फिर इनके फेसबुक से इस पोस्ट को एडिट किया गया तब पिथौरागढ़ शब्द हटाया गया
लगता है जो इनकी सलाहकारों की टीम है वह अभी भी इनको छोड़ नहीं रही है और जिन लोगों के कारण इनकी जबरदस्त छीछालेदर हुई है। वो अभी भी कहीं कमी नहीं छोड़ रहे हैं।
अब देखना ये है कि कब ऐसे लोग जो पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का सोशल मीडिया देखते हैं कब ये इनका पीछा छोड़ते हैं।
त्रिवेंद्र रावत ने मुख्यमंत्री रहते हुए सोशल मीडिया चलाने के लिए लाखों रुपए खर्च करके लोग रखे हुए थे। चूकि अब वह लोग बाहर हो चुके हैं और वह तीरथ सिंह की टीम में घुसना चाहते हैं अब देखना है कि जो लोग आज भी इनके साथ हैं और इस तरीके की हरकतें कर रहे हैं।जिसके कारण त्रिवेंद्र सिंह रावत की छीछालेदर हुई है। तो क्या तीरथ सिंह इनको अपनी टीम में शामिल करते हैं या नहीं करते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: साल्ट उपचुनाव: आज कांग्रेस ने भी साल्ट उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी घोषित किया।

Mon Mar 29 , 2021
उत्तराखंड: साल्ट उपचुनाव:आज कांग्रेस ने भी साल्ट उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी घोषित किया।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून:जो लोग हरीश रावत को चूका हुआ बता रहे थे ये खबर उनके लिए चौंकाने वाली है। कुछ लोग यह सोच रहे थे कि हरीश रावत दिल्ली एम्स में भर्ती हैं तो इसलिए उनकी […]

You May Like

advertisement