उत्तराखंड:कैम्पटी फॉल में प्रतिबंध के बाद भी उमड़ पड़ी पर्यटकों की भीड़


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

कोविड कर्फ्यू में ढील के साथ ही पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही है। प्रसिद्ध पर्यटक स्थल कैम्पटी फाल में बढ़ती भीड़ के चलते कोविड-19 की गाइडलाइन का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। इसे देखते हुए प्रशासन ने शुक्रवार से एक बार में 50 पर्यटकों को झील में आधे घंटे के लिए जाने का आदेश जारी किया था। लेकिन, इसके उलट पर्यटकों की भीड़ उमड़ पड़ी।
जी हां, कैम्पटी फाल में एक बार में 50 से ज्यादा पर्यटकों के आने पर प्रशासन के प्रतिबंध के बावजूद शुक्रवार सुबह झील में बड़ी संख्या में पर्यटक उमड़ पड़े। पहले तो कैम्पटी थाना पुलिस ने पर्यटकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उनके न मानने पर अतिरिक्त पुलिस बुलाने की नौबत आ गई। बाद में प्रशासन व पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए झील का पानी कम कराकर पर्यटकों को बाहर निकाला। साथ ही एक बार में 50 पर्यटकों को आधे घंटे के लिए झील जाने के लिए प्रवेश दिया।

कैम्पटी थानाध्यक्ष नवीन जुराल ने बताया कि शुक्रवार को दिनभर में 1200 पर्यटक कैम्पटी फाल पहुंचे। पहले यहां आठ पुलिस कर्मियों की तैनाती थी, जिसे बढ़ाकर 18 कर दिया गया है। पहले दिन व्यवस्था बनाने में दिक्कत आई। शनिवार से टोकन सिस्टम भी लागू किया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:Big Breaking: यूपी और उत्तराखंड में 14 जगहों पर सीबीआई छापेमारी

Sat Jul 10 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: उत्तराखंड और यूपी के 14 स्थानों पर सीबीआई की टीमों की छापेमारी जारी है। एचएनबी गढवाल केन्द्रीय विश्वविद्यालय के पूर्व वाइस चांसलर जे एल कॉल के आवास और दफ्तर भी सीबीआई टीमें खंगाल रही हैं। पूर्व वीसी के तत्कालीन ओएसडी के ठिकानों पर भी छापेमारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement