हरियाणा:गीता धाम कुरुक्षेत्र में 365 दिन चलेगा सायं कालीन भंडारा : सुधा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

विधायक सुभाष सुधा ने गीता धाम में सायं कालीन भंडारा कार्यक्रम का किया शुभारंभ।
भक्तजनों को पशु-पक्षियों के लिए भी भोजन और पानी की व्यवस्था करने की अपील की।

कुरुक्षेत्र 1 जून :- थानेसर विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि कोरोना की इस विकट परिस्थति में समाजसेवी संस्थाओं के सहयोग से शहर में गीता धाम कुरुक्षेत्र में अब 365 दिन भंडारे का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जरूरतमंद लोगों के लिए दिन रात भोजन पानी की व्यवस्था की जाएगी।
विधायक सुभाष सुधा मंगलवार को देर सायं गीता धाम में आयेाजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा, गीता धाम से सुदर्शन माता, कुसम माता ने विधिवत रूप से 365 दिन गीता धाम में चलने वाले सांय कालीन भंडारे का शुभारंभ किया। इसके उपरांत विधायक सुभाष सुधा ने गीता धाम के प्रांगण में पौधा रोपण कर लोगों को पर्यावरण को सुरक्षित रखने का संदेश भी दिया। इस भंडारे के लिए 365 दानी सज्जनों और भक्तजनोंं ने भंडारे के लिए पहले से ही बुकिंग करवा ली है। इन सभी भक्तजनों और दानी सज्जनों को अपील की गई है कि अपने-अपने घरों की छत या आस-पास के क्षेत्र में पशु-पक्षियों के लिए खाने और पानी की व्यवस्था जरूर करे।
विधायक ने गीता धाम के संचालकों और भक्तजनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना काल में भी गीता धाम में रोजाना जरूरतमंदों को भोजन खिलाया गया और इस संस्था की तरफ से हर प्रकार के धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों में सरकार और प्रशासन का सहयोग किया। अब गीता धाम में कोरोना काल जैसे कठिन समय में 365 दिन भंडारा लगाने का जो कार्यक्रम शुरू किया है वह सरहानीय कदम है, इससे जरूरतमंदों को भरपेट भोजन मिल पाएगा। इस प्रकार की संस्थाओं से अन्य संस्थाओं को भी प्रेरणा मिलेगी। इस मौके पर श्रीराम राईसमिल तरावडी रविन्द्र सिंगला, संजय सिंगला,अजय गोयल, अशोक गोयल, विकास मित्तल, सुभाष गोपाल, सोनू मित्तल, मनोज कुमार, सुभाष सैनी, नरेन्द्र कुमार, सौरभ चौधरी आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री नारायणी सेवा ट्रस्ट हर जरूरतमंद के साथ

Tue Jun 1 , 2021
सेंट्रल डेस्क – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 सभी पदाधिकारी हर नर में देखते है नारायण।करते है हर संभव सहायता। उत्तरप्रदेश विजनोर :- श्री नारायणी सेवा ट्रस्ट के प्रदेश महासचिव महिला मंच सह भाजपा जिला महामंत्री विजनौर रजनी कालरा जतिन कालरा वैभव सोडी अनुज अग्रवाल गोरव पाराशर के द्वारा […]

You May Like

advertisement