आबकारी विभाग के कर्मी रोडवेज परिसर में लाइसेंसी राईफल से कीआत्महत्या

थाना कोतवाली आजमगढ़

आबकारी विभाग के कर्मी अभिषेक पाण्डेय द्वारा रोडवेज परिसर में लाइसेंसी राईफल से कीआत्महत्या

आज दिनांक 21.03.2021 को सायंकरीब 08.00 आजमगढ़ रोडवेज परिसर के पीछे एक व्यक्ति द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या किया है। मौके पर छानबीन करने पर एक बैग और एक लाइसेंसी राइफल बरामद हुआ है। प्रथमदृट्या इसी लाइसेंसी राइफल से व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर की है।
फील्ड यूनिट की तलाशी के दौरान इनके बैग से आबकारी विभाग का आई कार्ड प्राप्त हुआ है जिसमें इनका नाम अभिषेक कुमार पांडेय उर्फ मंटू पुत्र श्याम नारायण पाण्डेय,उम्र-45 वर्ष निवासी-मोहल्ला बेनीगंज थाना- कोतवाली जनपद अयोध्या के निवासी है तथा नियुक्ति आबकारी विभाग में क्षेत्र-2 चौकाघाट वाराणसी में मुख्य आरक्षी के पद पर तैनाथ थे।
मौके से आबकारी विभाग द्वारा आवंटित राईफल 312 बोर व मैगजीन में अलग से 05 जिन्दा कारतूस व मृतक के जेब से 03 जिन्दा कारतूस 315 बोर एक खोखा कारतूस व एक एंड्रायड मोबाईल एवं एक की-पैड मोबाइल मिला है।
इनके परिजन से सम्पर्क स्थापित करने का प्रयास किया जा रहा है।
उपरोक्त के सम्बन्ध में थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा मौके पर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। मौके का निरीक्षण स्वयं पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ द्वारा किया गया है। कानून व्यवस्था सामान्य व नियंत्रण में है। बाकी तथ्यों पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:नौकरशाही में खलबली, बड़े फेरबदल के आसार। त्रिवेद सरकार के अफसरों- सलाहकारों की विदाई से।

Mon Mar 22 , 2021
उत्तराखंड:नौकरशाही में खलबली, बड़े फेरबदल के आसार।त्रिवेद सरकार के अफसरों- सलाहकारों की विदाई से।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक प्रदेश में निजाम बदलने के साथ ही बदलाव की बयार चल पड़ी है। मुख्यमंत्री कार्यालय से त्रिवेंद्र राज में ताकतवर माने जाने वाले अफसरों और सलाहकारों की विदाई के बाद अब नौकरशाही में […]

You May Like

advertisement