नकली शराब पर आबकारी विभाग की रेड

रुड़की

नकली शराब पर आबकारी विभाग की रेड

रुड़की आबकारी महकमे की टीम ने सैंकड़ो जिदंगी को बचाने का काम करते हुए नकली अंग्रेजी शराब भरने को तैयार एक फैक्टरी का भांडा फोड़ किया है। रुड़की के मंगलौर कोतवाली इलाके के थीथकी गाँव मे जिला आबकारी अधिकारी पवन कुमार सिंह के नेतृत्व में आबकारी टीम ने रेड की। मौके से नामी अंग्रेज़ी ब्रांड की शराब की बोतले, ढक्कन समेत रेक्टिफाईड स्प्रिट मिला है। मौके से आरोपी फरार है। फिलहाल मानवेन्द्र पँवार के नेतृत्व में टीमो की छापेमारी जारी है।
जानकारी के मुताबिक आबकारी निरीक्षक मानवेन्द्र पँवार को सूचना मिली थी कि मंगलौर इलाके में नकली फैक्टरी तैयार कर शराब भराई की तैयारी है। इसे लॉक डाउन में आसपास के इलाकों में बेचा जाना है। इस सूचना पर आज रेड में सैंकड़ो खाली बोतले ढक्कन, रैपर समेत बड़ी संख्या में बारदाना मिला है। निरीक्षक मानवेन्द्र पँवार के मुताबिक बहुत बड़ी सप्लाई की तैयारी थी जिसे पकड़ा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महामारी से लड़ने के लिए सब को एकजुट होना होगा - अजय भट्ट

Fri Apr 23 , 2021
रिपोर्टर, जफर अंसारी लालकुआ लालकुआ कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए व्यवस्थाओं की तैयारियों का आज नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद अजय भट्ट ने मोटहल्दु, मोतीनगर और गौलापार स्थित बागजाला कोविड-19 केयर सेंटर का निरीक्षण किया और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।यहां […]

You May Like

advertisement