एम डब्ल्यु बी का अन्य प्रांतों में विस्तार,नरेंद्र जग्गा-पँजाब,विशाल सूद-हिमाचल के प्रदेशाध्यक्ष होंगे : चन्द्र शेखर धरणी

एम डब्ल्यु बी का अन्य प्रांतों में विस्तार,नरेंद्र जग्गा-पँजाब,विशाल सूद-हिमाचल के प्रदेशाध्यक्ष होंगे : चन्द्र शेखर धरणी।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

पत्रकारों को टर्म इंशयरेन्स पॉलिसी सी एम मनोहरलाल
16 मार्च को देंगे : चन्द्र शेखर धरणी

चंडीगढ़ : मीडिया वेलबींग एसोशिएशन के अध्यक्ष चन्द्र शेखर धरणी ने बतायॉ कि चन्द्र शेखर धरणी ने बताया कि मीडिया वेलबिंग एसोसिएशन का अन्य राज्यों में विस्तार किया जा रहा है। पँजाब के अध्यक्ष नरेंद्र जग्गा व हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष विशाल सूद नियुक्त किए गए है। इन राज्यों में जल्दी प्रांतीय कार्यकारिणीयां भी गठित हो जाएंगी।
चन्द्र शेखर धरणी ने बतायॉ कि मीडिया वेलबिंग एसोसिएशन द्वारा सदस्यों के करवाए गए 10-10 लाख रुपये के टर्म इंशयरेन्स के सर्टिफिकेट की प्रतियां 16 मार्च वीरवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के हाथों प्रदान की जाएंगी। कायर्क्रम में आपकी उपस्थित अत्यंन्त अनिवार्य व प्रार्थनीय है। संत कबीर कुटीर,चंडीगढ़ (मुख्यमंत्री निवास) पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में अध्यक्षता दैनिक ट्रिब्यून के संपादक नरेश कौशल करेंगे। इस कार्यक्रम गरिमामय उपस्थिति ‘डा. अमित अग्रवाल (अतिरिक्त प्रधान सचिव, मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार, चंडीगढ़ व डी जी आई पी आर)’ श्री तरुण भंडारी (सूचना जनसम्पर्क एवं भषा विभाग के पब्लिसिटी एडवाइजर) की रहेगी।
चन्द्र शेखर धरणी ने बतायॉ कि इस अवसर पर पत्रकारिता में लंबे समय से भूमिका निभा रहे 60 वर्ष से अधिक आयु के पत्रकारों को तीन अवार्ड भी प्रदान किए जाएंगे। जिनमे अमर शाहीद लाला जगत नारायण अवार्ड – नवीन मल्होत्रा (कैथल), पत्रकारिता रत्न अवार्ड-सुमन भटनागर (अम्बाला) ,पत्रकारिता अलंकार- जगदीश त्यागी (सोनीपत) को मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कर कमलों से प्रदान करवाया जाएगा। संस्था संस्था द्वारा 101 पत्रकारों का 10-10 लाख रुपये का दुर्घटना मृत्यु बीमा पहले हो चुका है। इसके लिए संस्था ने पत्रकारों से कोई रकम नहीं ली है। यह पत्रकारों के हित में पूरी तरह से संस्था का प्रयास है। इन इन्श्योरेंस का लाभ जिन संगठन से जुड़े पत्रकारों को मिलेगा उन्हें इंड्यूजल पॉलिसी प्रदान किया जाएगा। संस्था किसी पत्रकार से एक रुपया इस बीमे के लिए नही लेगी। संस्था के कोषाध्यक्ष तरुण कपूर ने बताया कि यमुनानगर के एक पत्रकार कुमार रमेश को एक लाख रुपए की राशि व अम्बाला के सीनियर पत्रकार अनिल कुमार को 50 हजार रुपये आर्थिक मदद के रूप में प्रदान की गई है।
संस्था के पदाधिकारियों ने हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की सराहना की हैं। उन्होंने पिछले दिनों एमडब्ल्युबी के अंबाला में आयोजित कार्यक्रम में संस्था को 20 लाख रुपये पत्रकारों के कल्याण के लिए खर्च करने के लिए प्रदान किये हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में संस्था पत्रकारों के लिए बीमा निशुल्क बीमा कराना जारी रखेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: गले मे गमछा और हाथ में सच तक का माइक,लेकिन खबरें पूरी झूठी.हमेशा विवादों में रहने वाले युट्यूबर मनीष कश्यप की आदतें

Sun Mar 12 , 2023
पूर्णिया:-गले मे गमछा और हाथ में सच तक का माइक,लेकिन खबरें पूरी झूठी.हमेशा विवादों में रहने वाले युट्यूबर मनीष कश्यप की आदतें ही आज उनको बड़ी मुसीबत में डाल दिया.देश मे कहीं भी कोई मामला हो,बिना तथ्य जाने ही कोई भी मामले को यूट्यूब में डालकर उसे वायरल कर देना […]

You May Like

Breaking News

advertisement