उत्तराखंड: उत्तरांचल उत्थान परिषद की और से नेत्र शिविर का आयोजन किया गया,

स्लग-नेत्र शिविर का आयोजन।

रिर्पोटर-जफर अंसारी

स्थान-हल्द्वानी

एंकर-उत्तरांचल उत्थान परिषद की ओर से शनिवार को हल्द्वानी क्षेत्र के राजपुरा स्थित निजी कार्यालय में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया शिविर का उद्घाटन वरिष्ठ भाजपा नेता एवं संस्था के संस्थापक मनोज पाठक ने किया निशुल्क नेत्र जांच शिविर में हल्द्वानी के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ रकुलिया एंव उनकी टीम ने अपना भरपुर सहयोग किया वही शिविर में करीबन 300 से अधिक लोगों ने निशुल्क नेत्र जांच कराई जिसमें 20 से अधिक मोतियाबिंद मरीज पाए गए सभी का इलाज निशुल्क उत्तराचंल उत्थान परिषद की ओर से कराया जाएगा।


इधर भाजपा नेता एंव संस्था के संस्थापक मनोज पाठक ने बताया कि नेत्र हमारे शरीर का महत्वपूर्ण अंग है इसलिए हमें इनकी देखभाल में किसी प्रकार की लापरवाही नही बरतनी चाहिए और समय समय पर इनकी जांच करवाते रहना चाहिए उन्होने कहा कि दिन प्रतिदिन नेत्रों से संबंधित कई बीमारियां उत्तपन्न हो रही है,

उन्होने कहा कि वर्तमान में आई फ्लू तेजी से लोगों कि आंखों में फैल रहा है जिसके चलते भारी भीड़ अस्पतालों में पहुंच रही है उन्होने कहा कि उनकी संस्था द्वारा लगभग बीते दो बर्षो से 50 से अधिक निशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन किया जा चुका है जो आगे भी जारी रहेगा। उन्होने कहा कि उनकी संस्था द्वारा मरीज को निशुल्क ऑपरेशन एवं चश्मे वितरित किए जाते हैं। उन्होंइने कहा कि मानव सेवा बड़ा धर्म है उन्होने लोगों से आंखों संबंधित बीमारियों से बचने की अपील की है।
इधर स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता मनोज पाठक द्वारा लगाए जा रहे हैं निशुल्क नेत्र शिविर की सराहना करते हुए कहा कि श्री पाठक एक ऐसे नेता है जो निस्वार्थ गरीब, निर्धन,असहाय,लोगो की मदद के लिए हमेशा खड़े रहते है उन्होने कहा कि ऐसे नेता दुनिया में कम देखने को मिलते है उन्होने श्री पाठक जी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

बाईट,मनोज पाठक वरिष्ठ भाजपा नेता।

बाईट,स्थानीय निवासी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने सीडीएस अनिल चौहान से मुलाकात की,

Mon Aug 7 , 2023
सागर मलिक देहरादून , 07 अगस्त। सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को नई दिल्ली में सीडीएस चीफ आफ डिफेंस स्टाफ अनिल चौहान से शिष्टाचार भेंट की। सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने सीडीएस अनिल चौहान से जम्मू कश्मीर तथा लद्दाख की भांति उत्तराखण्ड के चीन सीमा से सटे […]

You May Like

Breaking News

advertisement