उत्तराखंड: देशी शराब के ठेके पर ग्राहको को दिए जा रहे थे नकली नोट,पुलिस ने की सेल्समैन से पूछताछ!

प्रभारी संपादक उत्तराखंड

साग़र मलिक

हल्द्वानी : हल्द्वानी में देसी शराब के एक ठेके पर ग्राहकों को नकली नोट दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुकान पर छापा मारकर सेल्समैन को हिरासत में ले लिया है। मंगलपड़ाव चौकी में लाकर उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को 10-10 के 220 रुपये नकली होने का शक है। आशंका है कि यह नियोजित तरीके से किया जा रहा है।

बरेली के शनि नाम के एक व्यक्ति का मंगलड़ाव में देसी शराब का ठेका है। जहां पर निखिल नाम का व्यक्ति सेल्समैन है। मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि ठेके पर नकली नोट ग्राहकों को दिए जा रहे है। इसकी सूचना पर चौकी प्रभारी कश्मीर सिंह मौके पर पहुंचे और सेल्समैन को हिरासत में ले लिया। उसके पास 10 के कुछ रुपए नकली पाए जाने की बात कही जा रही है।

इधर, सेल्समैन का कहना है कि उसे 10 व 20 के रुपये की गड्डी ठेके के मालिक ने लेकर दी। पुलिस को शक है कि दुकान में कई समय से नकली रुपये दिए जा रहे होंगे। चौकी प्रभारी कश्मीर सिंह का कहना है कि 10-10 के 220 रुपये सेल्समैन के पास से मिले है। जिससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि दुकान के मालिक को भी चौकी में पूछताछ के लिए बुलाया है। रुपये की जांच कराई जा रही है। इसके बाद आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सिस्टम की लापरवाही नवजात पर पड़ी भारी, गर्भस्थ में ही नवजात की मौत!

Tue Sep 28 , 2021
साग़र मलिक उत्तराखंड में सरकार की लाख कोशिशें के बावजूद भी पर्वतीय जिलों में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है। अस्पतालों में इलाज तो दूर की बात है एंबुलेंस सेवाओं के लिए भी मरीजों को घंटों इंतजार करना पड़ता है। ऐसा ही एक नया मामला नैनीताल जिले में सोमवार को सामने आया। […]

You May Like

advertisement