करोना महांमारी से बचाव हेतु “फाल्गुण महोत्सव” स्थागित :डा: कमल शर्मा

करोना महांमारी से बचाव हेतु “फाल्गुण महोत्सव” स्थागित :डा: कमल शर्मा

मोगा: [कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा संपादक पंजाब] :=

मोगा: 16 मार्च मंगलवार को श्याम सेवा सोसायटी मोगा कार्यकारिणी कमेटी सदस्यों की एक विशेष मीटिंग श्री कृष्णा मन्दिर मोगा में आयोजित हुई। कारोना महांमारी की स्थिति को देखते हुए एवं सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए निर्णय लिया गया कि इस बार फाल्गुन महोत्सव को स्थागित किया जाए।

डा: कमल किरण शर्मा सोसायटी संस्थापक ने प्रैस वार्ता में बताया कि करोना वायरस महांमारी के कारण लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए शहीदी पार्क [समारिका हाल] में 19 मार्च से 27 मार्च तक लगातार 9 दिन तक चलने वाले फाल्गुन महोत्सव को करोना महांमारी ठीक होने तक स्थागित कर दिया गया। डा: शर्मा ने सभी श्याम प्रेमियों से निवेदन करते हुए कहा कि प्रभु श्री श्याम प्रेमी अपने अपने घर में रह कर श्याम प्रभु से प्रार्थना करें कि इस महामारी को जल्दी से जल्दी इस दुनियां से समाप्त करें एवं सभी को सुख समृद्धि एवं वैभव प्रदान करें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

योगी सरकार का बयान- UP में अभी लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू पर विचार नहीं, होली पर बाहर से आने वालों की होगी टेस्टिंग

Wed Mar 17 , 2021
योगी सरकार का बयान- UP में अभी लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू पर विचार नहीं, होली पर बाहर से आने वालों की होगी टेस्टिंग गोरखपुर ब्यूरो राजनारायण ओझा उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा है कि सरकार का प्रदेश में कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने पर फोकस है. […]

You May Like

advertisement