उत्तराखंड: लिंविग रिलेशनशिप में महिला की हत्या को परिजनों ने बताया लव जिहाद का मामला

उत्तराखंड: लिंविग रिलेशनशिप में महिला की हत्या को परिजनों ने बताया लव जिहाद का मामला।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

नैनीताल: नोएडा के पर्यटक की प्रेमी द्वारा नैनीताल होटल के कमरे में हत्या कर देने के बाद सोमवार देर रात ही परिजन नैनीताल पहुंच गए। मंगलवार सुबह पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतका के परिजनों और दोस्तों ने इसे लव जिहाद करार दिया है। भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह कई बार आरोपित युवक से मिला था और उसने हर बार अपना नाम ऋषभ तिवारी बताया था। दोस्तों ने आरोप लगाए कि आरोपित की फेसबुक आईडी भी ऋषभ तिवारी नाम से थी। जिससे पूरी तरह मामला लव जिहाद का ही मालूम पड़ रहा है।
बता दें की होरिजन होम्स एक्सटेंशन गौतम बुद्धनगर निवासी दीक्षा मिश्रा अपने प्रेमी ऋषभ उर्फ इमरान और अन्य दो दोस्तों के साथ 14 अगस्त को नैनीताल घूमने के लिए पहुंचे थे। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन मनाने के बाद सभी दोस्तों ने एक ही कमरे में दारू पार्टी की। साथ में आए दोनों दोस्त रात को अलग कमरे में चले गए। इसी बीच रात को ऋषभ उर्फ इमरान दीक्षा की हत्या कर फरार हो गया।
ऋषभ के खिलाफ हत्या का मुकदमा
मामले में कोतवाली पुलिस ने दीक्षा के दोस्तों की तहरीर पर प्रेमी ऋषभ के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके बाद देर रात कोतवाली एसआई नितिन बहुगुणा की अगुवाई में एक टीम आरोपी की धरपकड़ को लेकर नोएडा को रवाना हो चुकी है। दीक्षा की हत्या की खबर सुन देर रात ही उसकी मां बीना मिश्रा, भाई अंकुर मिश्रा, दोस्त सीमा शर्मा, कशिश चौधरी नैनीताल पहुंच गए। मंगलवार सुबह कोतवाली पुलिस द्वारा परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरा गया। जिसके बाद फिलहाल पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:उत्तराखंड देह व्यापार के धंधा में दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

Wed Aug 18 , 2021
उत्तराखंड देह व्यापार के धंधा में दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। राजधानी देहरादून के जीएमएस रोड पर चल रेह देह व्यापार के अनैतिक धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार को गिरफ्तार किया है। ग्राहकों की बुकिंग व्हॉट्सएप के जरिए की […]

You May Like

advertisement