बिहार:डाइट महाविद्यालय में विदाई समारोह सह वृक्षारोपण कार्यक्रम का किया गया आयोजन

डाइट महाविद्यालय में विदाई समारोह सह वृक्षारोपण कार्यक्रम का किया गया आयोजन

फारबिसगंज संवाददाता

फारबिसगंज शहर स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में द्वितीय वर्ष के छात्रों के लिए मंगलवार को एक विदाई समारोह के साथ साथ वृक्षारोपण भी किया गया !
इस विदाई कार्यक्रम की शुरुआत महाविद्यालय के प्राचार्य सह डीपीओ श्री रवि रंजन के द्वारा की गई !
विदाई समारोह के साथ ही द्वितीय वर्ष के छात्रों के द्वारा अपने महाविद्यालय में अपनी अपनी यादों के लिए वृक्षारोपण भी किया गया ! वृक्षारोपण कार्यक्रम के अंतर्गत पीपल, नारियल, सागवान, यूकेलिप्टस आदि के पेड़ द्वितीय वर्ष के छात्राओं के द्वारा महाविद्यालय प्रांगण में लगाया गया !

महाविद्यालय के द्वितीय एव प्रथम वर्ष के छात्रों के द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए हैं ,कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महाविद्यालय के सीनियर व्याख्याता मोहम्मद आफताब आलम ने शिक्षण प्रशिक्षण प्राप्त कर महाविधालय से निकल रहे छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की !आयोजित विदाई कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डीपीओ सह प्राचार्य रवि रंजन, ली अकादमी के पूर्व प्राचार्य श्री मिथिलेश पौद्दर भी शामिल हुए! आयोजित कार्यक्रम में प्रथम वर्ष के छात्रों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया तथा बड़े ही स्नेह पूर्वक अपने सीनियर को विदाई दी ! द्वितीय वर्ष के छात्रों में
मनीषा,शिल्पा,और अंशु के द्वारा नृत्य की प्रस्तुति की गई तथा अनुज, रिजवान, रितु झा,अमर, सोनू, सौरभ,काजल रानी,सोनी आदि के द्वारा विभिन्न प्रकार के गीतों को प्रस्तुत किया गया !
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में महाविद्यालय के छात्र अनुज कुमार मंडल, सोनू कुमार, राजेश कुमार, सौरभ कुमार,रिजवान आलम, अमर कुमार,रितु कुमारी, काजल रानी, अभिषेक कुमार, गुड्डू, समर इकबाल आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही ! विदाई कार्यक्रम में महाविद्यालय के शिक्षक गण सुरेंद्र सर, धनंजय सर, श्याम पोद्दार,निर्मला जी ,संतोष चौरसिया सहित महाविद्यालय के विभिन्न कर्मचारीगण और विभिन्न गणमान्य लोग भी मौजूद रहे !

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:साध्वी श्री जी ने अपने स्वरचित गीत के माध्यम से तीन तपस्वीयों के तप का किया अभिनंदनन

Thu Aug 19 , 2021
साध्वी श्री जी ने अपने स्वरचित गीत के माध्यम से तीन तपस्वीयों के तप का किया अभिनंदनन फारबिसगंज संवाददाता आचार्य श्री महाश्रमण जी की विदुषी सुशिष्या डॉक्टर साध्वी पीयूष प्रभा जी के सानिध्य में तप अभिनंदन का भव्य कार्यक्रम बुधवार को तेरापंथ भवन आयोजित किया गया।जहां साध्वी श्री जी की […]

You May Like

advertisement