कुरुक्षेत्र विशवविद्यालय के सेवानिवृत्त शिक्षकों एवं कर्मचारियों को प्रशासन की ओर से विदाई पार्टी

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र, 30 सितम्बर – कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में गुरूवार को तीन शिक्षकों सहित चार गैर-शिक्षक कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए। इस अवसर पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने सेवानिवृत्त होने वाले शिक्षकों एवं गैर-शिक्षक कर्मचारियों से औपचारिक बातचीत की एवं विश्वविद्यालय में बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए उनसे सुझाव लिए व उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी सेवानिवृत्त कर्मचारियों के अनुभव विश्वविद्यालय के काम आएंगे। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ ने कहा कि विश्वविद्यालय सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों के हितों के लिए सदैव सकारात्मक दृष्टिकोण रखेगा।
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. संजीव शर्मा ने सेवानिवृत्त शिक्षकों एवं गैर-शिक्षक कर्मचारियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। इस मौके पर सभी सेवानिवृत्त शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने अपने विचार व अनुभव सांझा किए। सभी ने भविष्य में भी जरूरत पड़ने पर विश्वविद्यालय के लिए हर समय तैयार रहने का आश्वासन दिया। सभी सेवानिवृत्त शिक्षक एवं गैर-शिक्षक कर्मचारियों ने इस विदाई पार्टी के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन का आभार प्रकट किया।
सेवानिवृत्त होने वालों में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के शारीरिक विभाग की प्रोफेसर डॉ. उषा लोहान, बॉटनी विभाग की प्रोफेसर डॉ. नीलू सूद, गणित विभाग के प्रोफेसर डॉ. एमडी शर्मा, संचालन शाखा के अधीक्षक नरेश कुमार, जियोग्राफी विभाग के सहायक विरेन्द्र कुमार, बायोकेमिस्ट्री विभाग के टेक्निकल सहायक रतन सिंह व यूनिवर्सिटी प्रेस से संजय कुमार शामिल हैं।
इस मौके पर विश्वविद्यालय के लोक सम्पर्क विभाग के निदेशक डॉ. ब्रजेश साहनी, कुटा प्रधान डॉ. परमेश कुमार, प्रो. अरविन्द मलिक, प्रो. नरेन्द्र कुमार, प्रो. रंजन गुप्ता, प्रो. ओमबीर, लोक सम्पर्क विभाग के उप-निदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर, कुटा सचिव डॉ. विवेक गौड़, डॉ. एमके मोदगिल, उप-कुलसचिव डॉ. पंकज गुप्ता, सहायक कुलसचिव डॉ. जितेन्द्र कुमार, कुंटिया प्रधान नीलकंठ शर्मा व महासचिव रविन्द्र तोमर, सतीश शर्मा, मनीष खुराना व अनिल कुमार आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विशवविद्यालय के भौतिक विज्ञान विभाग तथा कुटिक के संयुक्त तत्वावधान में दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

Thu Sep 30 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 कुरुक्षेत्र, 30 सितम्बर – कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के भौतिक विज्ञान विभाग, ने कुटिक, केयूके के सहयोग से 30-9-2021 से 1-10-2021 तक आजादी का अमृत महोत्सव के तहत् शोकेस पर विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए भौतिक विज्ञान में नवाचार पर दो दिवसीय कार्यशाला […]

You May Like

advertisement