कुवि के सेवानिवृत्त शिक्षक एवं कर्मचारियों को प्रशासन की ओर से विदाई पार्टी

कुवि के सेवानिवृत्त शिक्षक एवं कर्मचारियों को प्रशासन की ओर से विदाई पार्टी।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 31 जनवरी : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में मंगलवार को एक शिक्षिका सहित सात गैर-शिक्षक कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए। इस अवसर पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने सेवानिवृत्त होने वाली शिक्षिका एवं गैर-शिक्षक कर्मचारियों से औपचारिक बातचीत की एवं विश्वविद्यालय में बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए उनके सुझाव लिए व उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ ने कहा कि विश्वविद्यालय सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों के हितों के लिए सदैव सकारात्मक दृष्टिकोण रखेगा। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी सेवानिवृत्त कर्मचारियों के अनुभव विश्वविद्यालय के काम आएंगे। प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने कहा की कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की उन्नति में सभी सेवानिवृत्त साथियों का योगदान रहा है।
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा ने सेवानिवृत्त शिक्षिका एवं गैर-शिक्षक कर्मचारियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। इस मौके पर सभी सेवानिवृत्त शिक्षिका एवं कर्मचारियों ने अपने विचार व अनुभव सांझा किए तथा इस विदाई पार्टी के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन का आभार प्रकट किया। सभी ने भविष्य में भी जरूरत पड़ने पर विश्वविद्यालय के लिए हर समय तैयार रहने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर सेवानिवृत्त होने वालों में पर्यावरण अध्ययन संस्थान की प्रोफेसर डॉ. समिता चौधरी, दूरवर्ती शिक्षा निदेशालय के सहायक कुलसचिव सतीश कुमार, निर्माण शाखा के जेई विक्रम सिंह, रसायन विज्ञान विभाग के वरिष्ठ तकनीकी सहायक सतीश कुमार, विधि विभाग के सहायक राम प्रसाद यादव, स्टेनो टाईपिस्ट जगदीश राय, केयू प्रेस से कॉपी होल्डर विजय कुमार तथा पुनर्मूल्यांकन परीक्षा शाखा से सतीश कुमार शामिल हैं।
इस मौके पर विश्वविद्यालय के लोक सम्पर्क विभाग के निदेशक डॉ. ब्रजेश साहनी, प्रो. प्रदीप कुमार, प्रो. जितेन्द्र शर्मा, प्रो. नीरा राघव, प्रो. अमित लूदरी, लोक सम्पर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर, कुटा प्रधान डॉ. आनन्द कुमार, डॉ. जितेन्द्र खटकड़, डॉ. एमके मौदगिल, सहायक कुलसचिव विनोद वर्मा, डॉ. जितेन्द्र जांगड़ा, कुंटिया प्रधान रामकुमार गुर्जर, अनिल लोहट, मनिष खुराना सहित सेवानिवृत्त कर्मचारियों के परिवार के सदस्य मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर: राष्ट्रीय बुनकर एकता सद्भावना शांति समिति की ओर से आज हजरत खाजा मोहिद्दीन चिश्ती की दरगाह में तिरंगा चादर पेश कर कौमी एकता का संदेश दिया

Tue Jan 31 , 2023
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अलीराष्ट्रीय बुनकर एकता सद्भावना शांति समिति की ओर से आज हजरत खाजा मोहिद्दीन चिश्ती की दरगाह में तिरंगा चादर पेश कर कौमी एकता का संदेश दिया रास्ट्रीय बुनकर सद्भावना समिति की इर सद्भावना शांति समिति की ओर से दिल्ली महात्मा गाँधी पर प्रतिमा पर माल्या अर्पण […]

You May Like

Breaking News

advertisement