उत्तराखंड:- प्रदेश में किसानों का हल्ला बोल जारी है, डोई वाला से ट्रेक्टरों के साथ राजभवन कूच,

उत्तराखंड:- प्रदेश में किसानों का हल्ला बोल जारी है,
डोई वाला से ट्रेक्टरों के साथ राजभवन कूच,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। नए कृषि कानूनों के विरोध में उत्तराखंड में आज किसान राजभवन कूच करेंगे। इसको लेकर देहरादून जिले के ऋषिकेश रोड डोईवाला स्थित गुरुद्वारे के बाहर भारी संख्या में किसान एकत्रित हुए। इसके बाद उन्होंने यहां से देहरादून के लिए कूच कर दिया है। बता दें कि पहले किसान डोईवाला होते हुए देहरादून की ओर जाने वाले थे, लेकिन उन्होंने अचानक रुट बदल दिया और भानियावाला-लच्छीवाला फ्लाईओवर बाईपास से होते हुए दून के लिए निकल गए हैं।

किसानों ने आज राजभवन कूच का एलान किया। इसे देखते हुए ट्रैफिक और रूट प्लान भी जारी किया गया है। डोईवाला में विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों से ट्रैक्टरों में सवार किसान पूरे दमखम के साथ मोर्चे पर डटे नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर स्थानीय प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जगह-जगह लोहे के अवरोधक भी लगाए हैं। फायर बिग्रेड भी डोईवाला में बुलाई गई है।

भारी संख्या में ट्रैक्टर में सवार किसान डोईवाला में गुरुद्वारे के बाहर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अचानक अपना रूट प्लान बदल दिया है। पहले कृषि कानूनों के खिलाफ किसान डोईवाला होते हुए देहरादून की ओर जाने वाले थे, जहां पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए जगह-जगह अवरोधक लगाए थे। पर अब किसानों ने अचानक अपना रूट प्लान बदल दिया।

डोईवाला गुरुद्वारे से किसान वापस भानियावाला पहुंचे, जहां से भानियावाला-लच्छीवाला फ्लाईओवर बाईपास से होते हुए आगे बढ़ गए हैं। यहां फ्लाईओवर पर भी पुलिस ने बैरिकेडिंग की थी, लेकिन किसानों ने बैरिकेडिंग को हटाकर देहरादून की ओर कूच कर दिया है।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-"दिल टूटा आशिक कैफे" बना लोगों के आकर्षण का केंद्र,

Sat Jan 23 , 2021
उत्तराखंड:-“दिल टूटा आशिक कैफे” बना लोगों के आकर्षण का केंद्र,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक प्यार में टूटकर  बहुत से आशिक बिखर जाते हैं। देहरादून के 21 वर्षीय दिव्यांशु बत्रा भी टूट गए थे। लेकिन जल्द ही उन्होंने खुद को संभाल लिया। दिव्यांशु 6 महीनों तक डिप्रेस्ड रहे और ज्यादा से ज्यादा […]

You May Like

advertisement