बिहार:पूर्व प्रखंड प्रमुख पति पर जानलेवा हमला

पूर्व प्रखंड प्रमुख पति पर जानलेवा हमला

चार की संख्या में थे अपराधी

प्रखंड के किरकिचिया पंचायत की घटना

पीड़ित को गम्भीर रूप से किया घायल, रेफर

चार घन्टे में दो-दो प्रतिनिधियों में हुए हमले से सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुली

फारबिसगंज (अररिया) संवाददाता

प्रखंड में सातवें चरण में होने वाले पंचायत चुनाव की तिथि ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है, त्यों-त्यों आपराधिक गतिविधियों में बढ़ोतरी होने लगी है।
मंगलवार की देर संध्या भागकोहलिया के मुखिया प्रतिनिधि पर हमले करने आये तीन अपराधियों में से दो अपराधियों को हथियार के साथ जहां ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर ही रही थी, की इसी बीच देर रात करीब पौने 12 बजे पूर्व प्रखंड प्रमुख व वर्तमान क्षेत्र संख्या 06 से जिलापरिषद उम्मीदवार इंदु देवी के पति अरुण कुमार सिंह पर चार अपराधियों ने उस वक्त लाठी डंडे से हमला कर दिया, जब वे अपने मझुआ पंचायत के वार्ड संख्या 05 स्थित अपने अस्थायी निवास से बाइक पर सवार होकर फारबिसगंज नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 19 स्थित अपने आवास आ रहे थे।
गंभीर रूप से घायल अरुण सिंह के इलाज़ के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुँचाया गया। जहां प्राथमिक इलाज़ के उपरांत स्थिति चिंताजनक देख चिकित्सको ने बेहतर इलाज़ के पुर्णिया रेफर कर दिया।
इधर चार घंटे के भीतर दो पंचायत प्रतिनिधियों पर हमला होने से पुलिस प्रशासन के सुरक्षा व्यवस्था के दावों की पोल खोल दी है।
इस संबंध में पीड़ित अरुण कुमार सिंह ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध फारबिसगंज थाना में मामला दर्ज कराया है। दर्ज मामले में पीड़ित अरुण कुमार सिंह ने कहा की वे देर रात 11.45 बजे बाइक से अपने पुराने घर से नये घर आ रहे थे। इसी बीच किरकिचिया पंचायत के धता टोला स्थित वार्ड संख्या 06 में पूर्व से धात लगाए चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ उनपर लाठी-डंडे से प्रहार करना शुरू कर दिया। अपराधियों की मार से वे पूरी तरह लहूलुहान हो गये। इसी बीच तीन-चार बाइक की आने एवं उसकी रौशनी पड़ने से सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। इधर घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में उनके समर्थक अस्पताल पहूंचकर उनकी स्थिति की जानकारी प्राप्त कर पुलिस प्रशासन से घटना में शामिल सभी अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।
मामले की पुष्ठि करते हुए थानाध्यक्ष एनके यादवेन्दु ने बताया की पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है। पीड़ित का इलाज़ अररिया में जारी है। आने के बाद घटना की विस्तृत जानकारी मिलेगी। बावजूद पुलिस घटना के हर पहलू की जांच कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:लोन लेकर नहीं चुकता करने वाले 20 बकायेदारों पर गिरफ्तारी वारंट जारी

Fri Oct 29 , 2021
लोन लेकर नहीं चुकता करने वाले 20 बकायेदारों पर गिरफ्तारी वारंट जारी फारबिसगंज (अररिया) संवाददाता विभिन्न प्रकार के कारोबार के लिए बैंक से लोन लेकर लोन चुकता नहीं करने वाले फारबिसगंज व सिमराहा थाना के 20 बकायेदारों के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है। यह कार्रवाई डीएम ने […]

You May Like

advertisement