उत्तराखंड: दुखद, काशीपुर में फांसी पर झूला बीटेक का छात्र, कोरोना संक्रमित होने की आशंका।

उत्तराखंड: दुखद,
काशीपुर में फांसी पर झूला बीटेक का छात्र, कोरोना संक्रमित होने की आशंका।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

काशीपुर। तीन दिन पहले द्वाराहाट से घर वापस आए युवक ने अपने कमरे में मां के दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के कोरोना संक्रमित होने की भी आशंका है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।
नगर की वैशाली कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय उमेश चंद्र शर्मा पुत्र कुलदीप शर्मा द्वाराहाट से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। स्वास्थ्य खराब होने के कारण 3 दिन पहले वह द्वाराहाट से अपने घर काशीपुर आ गया। युवक को खांसी, जुकाम, सर्दी, बुखार आदि की शिकायत थी। जिसके चलते स्वजनों ने उसे अलग कमरे में रखा। स्वजनों के अनुसार गुरुवार की रात नौ बजे उमेश को स्वजनों ने खाना खिलाया। कमरे में मच्छर लगने की बात कहते हुए युवक ने मां का दुपट्टा ले लिया। इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया।

शुक्रवार सुबह काफी देर तक जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो स्वजनों को शंका हुई। उन्होंने कमरे के अंदर खिड़की से झांककर देखा तो मां के दुपट्टे से बनाए फंदे पर युवक झूल रहा था। यह देख स्वजनों के होश उड़ गए। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची आइटीआइ थाना पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक के पिता कुलदीप शर्मा मोहल्ले में ही एक रेस्टोरेंट चलाते हैं। उमेश दो बहनों में इकलौता भाई था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश //मुख्यमंत्री की अपील-15 मई तक विवाह समारोह स्थगित करें, अपने गांव को बंद रखें

Sat May 1 , 2021
मध्य प्रदेश //मुख्यमंत्री की अपील-15 मई तक विवाह समारोह स्थगित करें, अपने गांव को बंद रखें ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के ग्रामवासियों से अपील की है कि विवाह हमारी परंपरा है और संस्कार का महत्वपूर्ण भाग है, लेकिन वर्तमान कोरोना संक्रमण […]

You May Like

advertisement