बीमारी से तंग आकर वृद्ध ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

मानीमऊ कन्नौज
बीमारी से तंग आकर वृद्ध ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

कन्नौज। मानीमऊ क्षेत्र के अंतर्गत बीमारी से तंग आकर एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर मौत को गले लगा लीय। परिजनों को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया और घटनास्थल पर भारी भीड़ एकत्रित हो गयी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
सुबह करीब ग्यारह बजे लखनऊ फर्रूखाबाद छपरा एक्सप्रेस के सामने बाबा होटल के निकट उदैतापुर निवासी रामलड़ैते बाथम 55 वर्ष ने आत्म हत्या कर ली। जब छपरा एक्सप्रेस लखनऊ से फर्रूखाबाद जा रही थी उसी वक्त रामलड़ैते रेलवे लाइन पर आकर बैठ गए और ट्रेन काटती हुई निकल गई कुछ दूरी पर जाकर ट्रेन रुक गई। रामलड़ैते के चीथड़े उड़ गए। इस घटना की सूचना मिलने पर उदैता पुर के सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी परिजनों में चीख पुकार मच गई। परिजनों ने बताया कि काफी समय से रामलड़ैते बाथम बीमार चल रहे थे इनका इलाज कानपुर से चल रहा था। यह घर से खाना खाकर निकले थे गांव के एक कोल्ड स्टोरेज में नौकरी करते थे लेकिन यह कोल्ड स्टोरेज में न जाकर सीधे खेतो की तरफ होते हुए बाबा होटल के सामने रेलवे लाइन पर बैठ गए । ट्रेन से कटने से ‌पहले अपने पुत्र विमल को फोन पर बताया कि मैं ट्रेन से कटकर मौत को गले लगा रहा हूं मैं बीमारी से बहुत परेशान हो चुका हूं अब मैं जीना नहीं चाहता हूं।यह सुनते ही विमल अपनी दुकान से बाइक लेकर भागा और उसके पड़ोसी दुकानदार भी पीछे भाग खड़े हुए लेकिन जब तक घटनास्थल पर पहुंचे तब तक रामलड़ैते बाथम ट्रेन के आगे कूद चुके थे। सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी गौरव कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डीएम व एसपी ने संयुक्त रूप से क्षेत्र में पहुंच कर किया निरीक्षण दिए निर्देश

Sun Mar 21 , 2021
तालग्राम कन्नौजडीएम व एसपी ने संयुक्त रूप से क्षेत्र में पहुंच कर किया निरीक्षण दिए निर्देश आरक्षण के अनुसार संवेदनशीलता देख कर केन्द्रवार रिपोर्ट प्रस्तुत करें। अवैध शराब की बिक्री किसी स्थिति में न होने पाए। ग्रामों में छोटी घटनाओं/विवादों को भी गंभीरता से समझ कार्यवाही करें। शराब ठेकों की […]

You May Like

advertisement