फिरोजपुर फाउंडेशन,फिरोजपुर लंगर सेवा की ओर से सिविल हॉस्पिटल ट्रामा वार्ड के बाहर लंगर सेवा निरंतर जारी है:शैलेंद्र (बबला)

फिरोजपुर फाउंडेशन,फिरोजपुर लंगर सेवा की ओर से सिविल हॉस्पिटल ट्रामा वार्ड के बाहर लंगर सेवा निरंतर जारी है:शैलेंद्र (बबला)

फिरोजपुर में कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति बिना पेट भर खाना खाए ना सोए यह हमारी संस्था का संकल्प है अशोक शर्मा

फिरोजपुर 21 दिसंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:=

फिरोजपुर फाउंडेशन,फिरोजपुर लंगर सेवा, फिरोजपुर में एकलौती संस्था है जो गरीब और जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में खाना बांट रही है। श्री शैलेंद्र कुमार (बबला) ने बताया कि हमारी संस्था पिछले करीब 4 वर्षों से मुफ्त में जरूरतमंद लोगों को, दानी सज्जनों के सहयोग से सिविल हॉस्पिटल ट्रामा वार्ड में जाकर लंगर बांटने का कार्य कर रही है। उन्होंने बताया कि यह खाना मशीन द्वारा तैयार किया जाता है और तकरीबन 1000 जरूरतमंद व्यक्तियों को इस संस्था द्वारा भोजन कराया जाता है। जिसमें कुछ भिखारी, बुजुर्ग दंपति भी शामिल हैं। जिनको उनके घरों तक लंगर भेजने का कार्य संस्था के सदस्य करते हैं। खाने में रोजाना दाल चावल, खिचड़ी और प्रसादे परोसे जाते हैं। डिसएबल बच्चों को दूध भी दिया जाता है। लंगर वितरण करने का समय दोपहर 12:00 बजे और शाम 7:00 बजे का रखा गया है।

श्री अशोक शर्मा और कुणाल सेठी वरिष्ठ समाज सेवकों ने बताया कि हमारा संकल्प है कि फिरोजपुर में कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति बिना पेट भर खाना खाए ना सोए और कहा कि कोई भी दानी सज्जन अगर लंगर सेवा में अपनी सेवा निभाना चाहता है तो हमें संपर्क कर सकता है। दान देने वालों का हमारी संस्था पाई पाई का हिसाब रखती है और लंगर सेवा में दिया गया दान सिर्फ और सिर्फ लंगर में ही खर्च किया जाता है। इसलिए हमें सहयोग करने वाले सज्जनों की गिनती दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

इस मौके पर शैलेंद्र कुमार (बाबला) अशोक शर्मा, कुणाल सेठी, अजय कुमार, नरेश सरीन, गौरव चोपड़ा, रजिंदर ओबरॉय, मनीष सचदेवा, सपन वाटस एवं सनी मोंगा इत्यादि ने लंगर बांटने की सेवा निभाई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: खना गौंटिया गॉव के लोगों ने बताया काला जादू के चक्कर में दो मासूम बच्चों का खेतों पर लेजाकर दबाया गला

Thu Dec 22 , 2022
खना गौंटिया गॉव के लोगों ने बताया काला जादू के चक्कर में दो मासूम बच्चों का खेतों पर लेजाकर दबाया गला दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : बिहार में रहने बाले एक युवक ने सीबीगंज के खना गौंटिया गांव में खेत पर ले जाकर दो मासूम बच्चों का गला दबा दिया। […]

You May Like

Breaking News

advertisement