बिहार:श्री धाम सेवा समिति के पंद्रह वर्षों का प्रयास सफल,शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का हुआ उद्घाटन

पूर्णिया संवाददाता

शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिटी को श्री धाम सेवा समिती के प्रयास से पंद्रह वर्षो बाद अपना भवन पुनः मिल गया।पिछले पंद्रह वर्षो से केंद्र का अपना भवन रहते हुवे अन्यत्र भाड़े के मकान में चल रहा था। श्री धाम द्वारा इस मामले को प्रशासन एवं cs श्री संतोष वर्मा के संज्ञान में दिया गया। डीएम राहुल कुमार ने त्वरित कार्यवाही करते हुवे हस्पताल परिसर को अवैध दखलकारों से मुक्त कराया गया। बाद के दिनों में श्री धाम सेवा समिती के सदस्यो ने भवन को अपने खर्चे से पुर्नजीवित किया।
दिनांक 7.7.2021 दिन बुधवार को सदर बिधायक विजय खेमका, cs संतोष वर्मा द्वारा फीता काटकर opd का शुभारम्भ किया गया साथ ही अतिथियों द्वारा हॉस्पिटल प्रांगण में पौधारोपण भी किया गया ,इस मौके पर डॉ रामेश्वर सिंह श्री धाम के राकेश रॉय,अरुण जयसवाल, राजा सिंह, संतोष गुप्ता, राजकुमार यादव, काशी चौधरी,सुशील भालोटिया व अन्य मौजूद थे। श्री धाम सेवा समिती के संयोजक पंकज नायक ने भविष्य में भी हॉस्पिटल को हर तरह से मदद करने की बात कही, साथ ही गरीबों के लिए श्री धाम के सदस्य डॉ अलोक, डॉ बिनोद धारेवा जी के मदद से हर माह मुफ्त चेकअप कैंप लगवाने की बात कही।OPD के पुराने भवन में दुबारा आ जाने से सिटी वाशियों ने खुशी का इजहार किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:पूर्णियाँ पुलिस की महत्वपूर्ण उपलब्धि, 1532.805 लीटर अवैध विदेशी शराब जप्त

Wed Jul 7 , 2021
एम एन बादल पुलिस अधीक्षक दया शंकर के निर्देशानुसार ज़िले में पूर्ण शराबबंदी को सख्ती से लागू करने हेतु सभी थानाध्यक्ष/ओ0पी0 अध्यक्षों को शराब की बरामदगी/तस्करों/अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु सख्त दिशा निर्देश दिया गया है । इसी क्रम में पूर्णिया पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए जिले के विभिन्न […]

You May Like

advertisement