उतराखंड: राष्ट्रध्वज का अपमान करने को लेकर रफीक नामक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी,

हल्द्वानी: नैनीताल के हल्द्वानी में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला सामने आया है। पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार लिया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय गौरव निवारण अधिनियम की धारा 2 के तहत केस भी दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि तिरंगे का अपमान करने वाला आरोपी साइकिल दुकानदार है, जो तिरंगे से साइकिल की सफाई कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है।

वीडियो वायरल होने के बाद विष्णुपुरी गली नंबर-10 रामपुर रोड हल्द्वानी निवासी कनिष्क ढींगरा अपने साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे और पुलिस को राष्ट्रीय ध्वज की अपमान की तहरीर दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की पड़ताल से पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी बनभूलपुरा का रहने वाला है और अन्य समुदाय से ताल्लुक रखता है. जिसकी मंगलपड़ाव में साइकिल वर्क्स की दुकान है।

बताया जा रहा है कि दुकान खोलने के बाद शख्स ने साइकिल को साफ करने के लिए तिरंगे का इस्तेमाल किया, किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: शिक्षक पात्रता परीक्षा (UP-TET) – 2022 में गैंग बनाकर परीक्षार्थियों से धन वसूलने वाले 22 अभियुक्तों के विरूद्ध की गयी गैंगेस्टर एक्ट कार्यवाही

Sat Apr 9 , 2022
थाना- रानी की सरायशिक्षक पात्रता परीक्षा (UP-TET) – 2022 में गैंग बनाकर परीक्षार्थियों से धन वसूलने वाले 22 अभियुक्तों के विरूद्ध की गयी गैंगेस्टर एक्ट कार्यवाही आज दिनांक- 08.04.2022 को पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ अनुराग आर्य के निर्देशानुसार निम्नलिखित 22 अभियुक्तों के विरूद्ध थाना रानी की सराय पर मु0अ0सं0- 104/22 धारा […]

You May Like

advertisement