उत्तराखंड: आठ दुकानों में लगी आग, लाखों का नुकसान,

रुद्रपुर : मेडिसिटी अस्पताल के पास अज्ञात कारणों के चलते स्क्रैप, किराना और कैंटीन की आठ दुकानों में आग लग गई। इससे लाखों का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंचे दमकल के तीन वाहनों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

किच्छा रोड पर तीनपानी स्थित मेडिसिटी अस्पताल के पास स्क्रैप, किराना और कैंटीन की कई दुकान है। रविवार सुबह करीब 6 बजे के आसपास एक दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग भड़क गई और उसने अन्य दुकानों को भी चपेट में ले लिया। जिससे तीनपानी निवासी सलीम अंसारी की लकड़ी की स्क्रैप के गोदाम के साथ ही इलियाज, हयात की किराने, धर्म सिंह की कैंटीन और किराने, दीपक भंडारी की कैंटीन, चंदा पाल पत्नी मुकेश की चाय और किराने, जलीस पुत्र जमील के बिरयानी तथा जमीन के कबाड़ की दुकान भी धूं धूंकर जलने लगी।

यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। इस पर किसी ने पुलिस और दमकल कर्मियों को सूचना दी। सूचना पर रुद्रपुर और पंतनगर से दमकल के तीन वाहनो को लेकर फायर कर्मी दीवान सिंह, चंद्र प्रकाश, नीरज जोशी, सुरेश सहित अन्य कर्मी पहुंच गए। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दमकल वाहनों ने आग पर काबू पाया। फायर कर्मी दीवान सिंह ने बताया कि आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। आग कैसे लगा, इसके कारणों की जांच की जा रही है।

चाय, बिरयानी और कैंटीन में गैस सिलेंडर भी रखे थे। आग लगने के बाद सिलेंडरों में भी आग लग गई। जिसके बाद सिलेंडर भी तेज धमाके के बाद फट गए। इससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। दमकल कर्मियों के मुताबिक आग से दो बाइक भी जलकर राख हो गए है

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाया,281 मरीजों ने लिए लाभ,

Sun Dec 5 , 2021
281 मरीजों ने रामगढ़िया भवन में लगें स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठायारामगढ़िया सभा के तत्वावधान में आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण, फिजियाथेरेपी एवं दिव्यांग सहायतार्थ शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 281 मरीजों ने चैक अप करवा कर उचित परामर्श एवं दवाईयां निःशुल्क प्राप्त की lसबके भले की अरदास के पश्चात […]

You May Like

advertisement