उत्तराखंड: हरिद्वार महाकुंभ, कुंभ के लिए बनाए जा रहे अस्थाई शौचालय में लगी आग

उत्तराखंड: हरिद्वार महाकुंभ,
कुंभ के लिए बनाए जा रहे अस्थाई शौचालय में लगी आग,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

हरिद्वार। कुंभ मेला क्षेत्र में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए बनाए गए अस्थाई शौचालय में अचानक आग लग गई। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुटी हुई है। 

आपको बता दें कि हरिद्वार में अप्रैल में कुंभ मेले का आयोजन होने जा रहा है। कुंभ के दौरान श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई दिक्कत न हो इसके लिए जगह-जगह अस्थाई शौचालय रखे गए हैं।

भेल फाउंड्री गेट के पास खाली मैदान में प्लास्टिक और फाइबर के शौचालय जोड़कर तैयार करने का काम चल रहा है। इस बीच बुधवार को अचानक प्लास्टिक के एक ढेर में आग लग गई।

देखते-ही देखते शौचालयों ने भी आग पकड़ ली, जिससे अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल, कुंभ और रानीपुर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। फायर ब्रिगेड की टीम भी आग बुझाने में जुटी हुई है।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के साहित्य परिषद्, हिंदी विभाग एवं सत्यशोधक फाउंडेशन के सहयोग से विचार संगोष्ठी का आयोजन।

Wed Mar 10 , 2021
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के साहित्य परिषद्, हिंदी विभाग एवं सत्यशोधक फाउंडेशन के सहयोग से विचार संगोष्ठी का आयोजन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र, 10 मार्च :- साहित्य परिषद्, हिंदी विभाग कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय एवं सत्यशोधक फाउंडेशन के सहयोग से बुधवार को हिन्दी विभाग में माता सावित्रीबाई फुले […]

You May Like

advertisement