उत्तराखंड: रामनगर डिपो में खड़ी रोडवेज की तीन बसों में लगी आग

उत्तराखंड: रामनगर डिपो में खड़ी रोडवेज की तीन बसों में लगी आग।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

रामनगर। रात में रोडवेज डिपो में परिवहन निगम की तीन बसों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने आग को बुझाया। तीनों बसे पूरी तरह जल गई। बस जलने से रोडवेज को लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान है। गुरुवार तड़के दो बजे रोडवेज डिपो के भीतर खड़ी दो बसों में आग लग गई। बसों में आग की तेज लपटें उठ रही थी। इस बीच रात में रिजवान नाम के एक व्यक्ति ने फायर बिग्रेड को आग लगने की सूचना दी। सूचना प्राप्त होते ही फायर स्टेशन से गाड़ी आग बुझाने के लिए मौके पर रवाना हो गई।
तीन बसों में आग लगती देख दो अन्य फायर बिग्रेड के वाहन भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद फायर बिग्रेड कर्मी आग को काबू करने में जुट गए। आधे घन्टे की मशक्कत के बाद आग नियंत्रित हुई। आग से डिपो की तीनों बसें जल गई। आग बुझने पर फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। रात में ही आग लगने की जानकारी डिपो के अधिकारियों को दे दी गई। बसों में आग लगने की वजह पता नहीं चल पाई है। विभागीय स्तर से मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
संदिग्ध है खड़ी बस में आग लगना
रात के तीन बजे डिपो में खड़ी बस में आग लगना किसी के गले नहीं उतर रहा है। लोगों का कहना है चलती बस में आग लगना या आसपास कोई आग की घटना होती तो समझ में आता। पर इस तरह से खड़ी बस में आग लगना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं इस तरह से आग लगने पर रोडवेज के अधिकारी भी चुप्पी साधे हुए हैं। वे कुछ बोलने से कतरा रहे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: डर और तनाव की वजह से दम तोड़ रहे अधिकतर कोरोना संक्रमित मरीज

Thu Apr 29 , 2021
उत्तराखंड: डर और तनाव की वजह से दम तोड़ रहे अधिकतर कोरोना संक्रमित मरीज।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का प्रसार तेजी से होने के कारण अधिकतर संक्रमित मरीज डर और तनाव से दम तोड़ रहे हैं। विशेषज्ञ डॉक्टरों के अनुसार डर और तनाव से शरीर की इम्यूनिटी […]

You May Like

advertisement