बिहार:सिंदूरदान के समय हुई फायरिंग, बाराती को लगी गोली:पूर्णिया में हर्ष फायरिंग में युवक जख्मी, गर्दन को छूकर निकली गोली

सिंदूरदान के समय हुई फायरिंग, बाराती को लगी गोली:पूर्णिया में हर्ष फायरिंग में युवक जख्मी, गर्दन को छूकर निकली गोली

पूर्णिया

पूर्णिया के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के चुनापूर रोड स्थित एक विवाह भवन में शनिवार की अहले सुबह करीब 3 बजे शादी समारोह में अंधाधुंध गोलीबारी हुई। इसमें एक बाराती जख्मी हो गया। जख्मी का शहर स्थित मैक्स 7 अस्पताल में इलाज चल रहा है। लेकिन अब तक किसी ने भी थाना में मामला दर्ज नही कराया गया है।
इस मामले का खुलासा तब हुआ जब अस्पताल प्रबंधक द्वारा घटना की सूचना केहाट थाना को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही शाम को केहाट थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह मैक्स 7 अस्पताल पहुंच गए और जख्मी कोरठबाडी के रहने वाले पुनित कुमार से पुछताछ करने लगे। पूछताछ के दौरान जख्मी ने पुलिस को बताया कि वह गिर गया था इसलिए जख्मी हो गया है। गोली लगने से उसने इंकार कर दिया है।
वहीं मैक्स 7 अस्पताल के मैनेजर निकुंज कुमार ने बताया कि गोली पुनित कुमार के गर्दन से छूकर निकल गया है। इसके अलावे विवाह भवन के संचालक ने भी बताया कि सुबह में सिंदूरदान के समय कई राउंड गोली चली है जिसमें एक बाराती जख्मी होने की बात को पुष्टि किया है। केहाट थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले को जांच के लिए मधुबनी टीओपी थानाध्यक्ष पवन कुमार चौधरी को प्रभार सौंपा गया है। यदि गोली चलने की बात सही पाया जाता है तो दोषियों का पहचान कर कानूनी कार्रवाई होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:घास फूस के बंगले में लगी आग , मवेशियों की जलकर मौत

Sun Feb 13 , 2022
घास फूस के बंगले में लगी आग , मवेशियों की जलकर मौत✍️कन्नौज । बिशुनगढ़ थाना क्षेत्र मे बीती रात अचानक घास फूस के बने झोपड़ी मे आग लग गई । आग की लपटों को उठता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया । झोपड़ी में घरेलू मवेशी बंधी हुई थी । […]

You May Like

advertisement