बलिया :युवक की हत्या मामले में पांच गिरफ्तार

अनुपम श्रीवास्तव l

थाना क्षेत्र के गांव कठौड़ा में सोमवार रात गोलीमार हुई युवक की हत्या पूरी पुलिस टीम के सामने हुई थी। पुलिस ने युवक की हत्या में भाई की तहरीर पर मृतक के साथ गए दोस्तों पर ही एफआईआर किया है।
मामले में पांच दोस्तों को गिरफ्तार भी किया गया है। वहीं, घटना के समय की फेसबुक पर लाइव हुई वीडियो और बाद में अपलोड की गई वीडियो ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
सिकंदरपुर थाना क्षेत्रगांव कठौड़ा में हुई हत्या को पुलिस ने जमीन विवाद से जुड़ा बताया है। सिद्धेश्वर राय पुत्र रामजनम राय निवासी कठौड़ा की बहन माया राय की शादी सुदामा तिवारी निवासी सिकन्दरपुर से हुई थी। इनकी कोई संतान नहीं थी। माया कुमारी एक बच्चे को गोद लेकर सुल्तानपुर लाई थीं। ये लड़का सिद्धार्थ उर्फ लखन अब 20 वर्ष का है। माया कुमारी के पति का देहान्त नवंबर 2020 में हुआ था। एएनएम माया सितम्बर 2020 से ही अपने भाई सिद्धेश्वर राय के घर कठौड़ा में रहती हैं। सिद्धार्थ अपने साथी मुकेश पाण्डेय, अनीश शर्मा निवासी खरीद, शमशाद निवासी बालूपुर खेजुरी, सोनू यादव निवासी खरीद, प्रीतम निवासी लोहारपट्टी, आकाश निवासी जमालपुर, सुधीर यादव निवासी मिल्की मोहल्ला और 20 से 25 अन्य अज्ञात साथियों के साथ एक राय होकर सोमवार शाम 05.15 बजे सिद्धेश्वर राय के दरवाजे पर पहुंचा। प्रभारी निरीक्षक सुभाष चन्द्र यादव का कहना है कि सिद्धेश्वर राय इतने लोगों को देख डर गए और घर में अन्दर दरवाजा बन्द कर लिया। पुलिस की कहानी के अनुसार सिद्धार्थ और साथियों ने गाली देते हुए माया कुमारी से मिलने के लिए दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। सिद्धेश्वर के पुत्र शांतनु ने डायल 112 और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर सिद्धार्थ और साथी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए। उसी समय योगेन्द्र वर्मा के घर के बगल में अनीश शर्मा को अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी। अनीश के भाई गुंजन शर्मा पुत्र जंगबहादुर शर्मा की तहरीर पर उफरोक्त मुकेश पाण्डेय और सात दोस्तों को नामजद करते हुए 20-25 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर पंजीकृत की गई है। रात में ही अधिकारियों ने भी दौरा किया। फील्ड यूनिट ने साक्ष्य जुटाए। एक खोखा बरामद हुआ। मौके से मोटरसाइकिलें जब्त कर ली गई हैं। शमशाद, सोनू यादव, सुधीर यादव, आकाश, प्रीतम को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस के सामने गोली नहीं चली है। सिद्धार्थ मामा के घर से कुछ दूरी पर ये घटना हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द खुलासा किया जाएगा। राजकरन नय्यर, एसपी बलिया

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भदोही :भदोही के निर्यातक ने निर्यात की 2 टन सब्जियां

Wed Oct 13 , 2021
अनुपम श्रीवास्तव l बाबतपुर के लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से मंगलवार को बलिया का सूरन, भदोही का कुंदरु और बनारस का परवल सहित 20 क्विंटल सब्जियों की खेप यूएई के शारजाह भेजी गई।अगले कुछ घंटों में ही शारजाह के बाजार में सब्जियां बिकने के लिए सज गई। संयुक्त अरब […]

You May Like

advertisement