विवाहिता से दहेज की कार की मांग करते हुए पांच महीने का बच्चा

विवाहिता से दहेज की कार की मांग करते हुए पांच महीने का बच्चा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज,दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता से 5 महीने का बच्चा छीनकर मायके वालों से मारपीट कर घर से निकला। विवाहिता की तहरीर पर नौ लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है।
जानकारी के अनुसार,
थाना फरीदपुर के मोहल्ला मिर्धान निवासी सोनी पुत्री सददीक अहमद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि सोनी की निकाह लगभग दो वर्ष पूर्व मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार थाना सीबीगंज के महेशपुर गाँव निवासी इस्माइल के पुत्र नाजिम के साथ संपन्न हुआ था। दहेज में पिता द्वारा बुलेट मोटरसाइकिल तथा ढाई लाख रुपए सहित अन्य शादी का सामान भी दिया गया था। कुछ समय बाद नाजिम ने दहेज में दी गई बुलेट मोटरसाइकिल को बेच दिया। तथा दहेज में चार पहिया वाहन की मांग करने लगा। कई बार समझौते के बाद भी नाजिम के रवैये में कोई बदलाव नहीं आया और नाज़िम आए दिन सोनी के साथ मारपीट करने लगा। 29 दिसंबर को सोनी के मायके वाले सोनी को बुलाने सोनी की ससुराल आए तो सोनी से 5 महीने का बच्चा छीनकर पति नाजिम, ससुर इस्माइल, सास खुशनुमा, शहादत पुत्र रमजानी, देवर साजिद, मामिया ससुर गुड्डू, नंद उज्जा तथा रवीना ने मारपीट कर घर से निकाल दिया विवाहिता की तहरीर पर थाना सीबीगंज पुलिस ने दहेज की मांग करने, मारपीट के अंतर्गत पति समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नव वर्ष के समापन पर हरिनाम संकीर्तन का लिया आश्रय"राम नाम जप ले सहारा मिलेगा, फिर ना ये जीवन दोबारा मिलेगा

Mon Jan 1 , 2024
नव वर्ष के समापन पर हरिनाम संकीर्तन का लिया आश्रय“राम नाम जप ले सहारा मिलेगा, फिर ना ये जीवन दोबारा मिलेगा” दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : स्थानीय श्री हरमिलाप शिव शक्ति मन्दिर, जनकपुरी में 31 दिसंबर भजन गायक जगदीश भाटिया के सानिध्य में हरि नाम संकीर्तन के साथ संपन्न हुआ […]

You May Like

advertisement