उत्तराखंड: दुखद, दर्दनाक हादसे में पिता पुत्र सहित पाँच लोगो की मौत, परिजनों में कोहराम

उत्तराखंड: दुखद,
दर्दनाक हादसे में पिता पुत्र सहित पाँच लोगो की मौत, परिजनों में कोहराम।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

चमोली- उत्तराखंड के चमोली जनपद से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है यहां ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरी हादसे में 5 लोगों की मौत। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम बदरीनाथ हाईवे पर पाखी के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी बताया जा रहा है घटना में पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर खाई से शवों को बाहर निकाला। मृतकों की शिनाख्त प्रताप नैथवाल (50) पुत्र भवानदास निवासी नीति कोड़िया, (चमोली), रजत नैथवाल (23 ) पुत्र प्रताप नैथवाल, प्रवीन नैथवाल (22) पुत्र बसंत नैथवाल, गणेश गमस्वाल(33) पुत्र इंद्र गमस्वाल, शैलेंद्र हिंदवाल (34) पुत्र देवी हिंदवाल निवासी जोशीमठ के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है यह सभी लोग जोशीमठ से स्विफ्ट डिजायर कार में सवार शादी समारोह में चमोली गए हुए थे देर रात वापस लौटने के दौरान बदरीनाथ हाईवे पर पाखी के निकट कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना पर पहुंची पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद देर रात शवों को खाई से बाहर निकाला।
घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रविवार को बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाखी के पास एक शिफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर देखा तो उसमें 5 लोग मौके पर ही मृत हो गए थे एसडीएम जोशीमठ कुमकुम जोशी मौके पर पहुंची और पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा सभी शवों को निकाला गया बताया जा रहा है कि जो परिवार चमोली के समीप शादी समारोह में शामिल होने गया था और इसके बाद यह वापस लौट रहा था इस दौरान पाखी के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी और मौके पर ही सभी 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जिससे पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है और परिवार में मातम छाया हुआ है सभी मृतक नीति घमसाली के रहने वाले हैं एसडीएम जोशीमठ ने बताया कि घटना देर रात की है, सभी शवों को निकालकर कार्यवाही की जा रही है।

दुर्घटना में मृतकों के नाम
प्रताप नैथवाल, पुत्र भवान दास उम्र 50 साल कोडिया/नीति,
रजत नैथवाल पुत्र प्रताप नैथवाल उम्र 23 साल
प्रवीन नैथवाल पुत्र बसंत नैथवाल उम्र 22 साल
गणेश गमस्वाल पुत्र इंद्र गमस्वाल उम्र 29
सेलेंद्र हिंदवाल पुत्र देवी हिंदवाल उम्र 32

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून से बड़ी खबर, उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा रदद्, इंटर की स्थगित।

Sun Apr 18 , 2021
देहरादून से बड़ी खबर,उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा रदद्, इंटर की स्थगित।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून- कोरोना महामारी के दृष्टिगत परीक्षार्थियों की सुरक्षा और बचाव हेतु उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद की कक्षा 10 वीं की बोर्ड परीक्षाओं को निरस्त करने तथा कक्षा 12 वीं की परीक्षाओं को स्थगित करने का […]

You May Like

advertisement