बाराबंकी :पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा कानून व्यवस्था के दृष्टिगत बाराबंकी शहर क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा कानून व्यवस्था के दृष्टिगत बाराबंकी शहर क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया-
जनपद में भयमुक्त वातावरण बनाने व शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा भारी संख्या में पुलिस बल के साथ बाराबंकी शहर क्षेत्र में किसी भी चुनौती से निपटने के लिए दंगा नियंत्रण योजना का पूर्वाभ्यास व फ्लैग मार्च किया गया है जिसमें सभी कर्मचारी दंगा नियंत्रण उपकरण (डंडा, हेलमेट, केनशील्ड, बॉडी प्रोटेक्टर) से लैस थे।
पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा शुक्रवार जुमा की नमाज को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिले के संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है तथा विशेष सतर्कता बरती जा रही है साथ ही साथ संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चेकिंग की जा रही है। अराजक तत्वों को सख्त चेतावनी दी गई। जनपद में सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने हेतु धर्मगुरूओं के साथ शान्ति समिति की बैठक की गई है। सभी पुलिस फोर्स को छाया चौराहा पर एकत्र कर डिब्रीफ किया गया तथा जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इसके अतिरिक्त समस्त थाना प्रभारी अपने-अपने थाना क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च कर जनमानस में सुरक्षा का एहसास दिलाया गया। तथा शुक्रवार जुमे की नमाज के दृष्टिगत मस्जिदों की सुरक्षा व्यवस्था को चेक किया गया। साथ ही साथ जनपद में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए जनमानस से अपील की गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: दंगा नियंत्रण व बलवा ड्रिल का पुलिस ने किया रिहर्सल

Thu Jun 16 , 2022
दंगा नियंत्रण व बलवा ड्रिल का पुलिस ने किया रिहर्सल रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन कोंच(जालौन)उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर दंगाइयों से निपटने के लिए पुलिस कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती जिसकी तैयारियों के चलते प्रशासन एक्टिब मोड में दिख […]

You May Like

Breaking News

advertisement