थाईलैंड के लिए भरी थी उड़ान, तकनीकी खरीबी के बाद वापस दिल्ली एय़रपोर्ट लौटी फ्लाइ

थाईलैंड के लिए भरी थी उड़ान, तकनीकी खरीबी के बाद वापस दिल्ली एय़रपोर्ट लौटी फ्लाइट।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

नई दिल्ली 3 जनवरी : दिल्ली से थाईलैंड के फुकेट जा रही इंडिगो फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने के बाद वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया।
50 मिनट के भीतर ही फ्लाइट वापस लौट आई। जानकारी के अनुसार, इंडिगो 6E -1763 विमान थाईलैंड के फुकेत के लिए निर्धारित था और पायलट ने सुबह 6:41 बजे उड़ान भरी थी। लेकिन कुछ ही देर बाद तकनीकी खराबी की सूचना के बाद यह दिल्ली हवाईअड्डे पर सुबह करीब 7:31 बजे लौट आया। सभी यात्री सुरक्षित और स्वस्थ हैं।
सभी यात्रियों को विमान से उतार कर टर्मिनल भवन में स्थानांतरित कर दिया गया, जबकि अगले ऑपरेशन के लिए एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की गई। फुकेत की उड़ान के लिए यात्रियों को एक वैकल्पिक विमान उपलब्ध कराया जा रहा है। अभी तक ये खबर नहीं मिल सकी है कि असल में विमान में हुआ क्या था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तेजीबाजार जौनपुर:<em>पंडित शारदा प्रसाद पांडेय की उन्नीसवीं पुण्यतिथि पर जरूरतमंदों को बाटा गया कंबल</em>

Wed Jan 4 , 2023
पंडित शारदा प्रसाद पांडेय की उन्नीसवीं पुण्यतिथि पर जरूरतमंदों को बाटा गया कंबल संवाददाता -विजय दुबे तेजीबाजार -(जौनपुर)- क्षेत्र के सकरा गांव में को स्व० पंण्डित शारदा प्रसाद पांडेय की 19वीं पुण्यतिथि पर कम्बल वितरण समारोह का आयोजन किया गया जिसमें 500 जरूरतमंदों और असहाय लोगों को कंबल वितरण किया […]

You May Like

advertisement