उत्तराखंड: जी 20 होने से पहले हुई फूलों की चोरी,

जफ़र अंसारी

स्लग– जी 20 होने से पहले ही हुई फूलों की चोरी।

स्थान– पन्तनगर/उधम सिंह नगर

एंकर –विदेशी मेहमानो के स्वागत में सड़क के डिवाइडर में लगाए जा रहे फूल और शोभादार पौधो के चोरी किए जाने की घटनाएं सामने आ रही है। जिससे परेशान जिला प्रशासन ने पुलिस प्रशासन को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश जारी किए है। डीएम के निर्देश के बाद जिला पुलिस अज्ञात फूल चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

Vo _ रामनगर में 28 से 30 मार्च तक जी20 का सम्मेलन होना है। ऐसे में प्रशासन द्वारा पंतनगर एयरपोर्ट से रामनगर तक के रूट पर सौंदर्यकरण का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। लेकिन सड़क के बीचों बीच लगाए जा रहे फूल के पेड़ और सौभादारा पेड़ो को अराजकतत्वों द्वारा चोरी किया जा रहा है। जिससे जिला प्रशासन और ठेकेदार परेशान नजर आ रहे है। इतना ही नहीं सड़क किनारे लगाए गए सौर पैनल में भी अज्ञात चोरों द्वारा हाथ साफ किया गया है। अब मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद पुलिस ने अज्ञातो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रहा है। जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने बताया की संबंधित ठेकेदार द्वारा बताया गया की सड़क के डिवाइडर में लगाए जा रहे फूल और सौभादार पौधो की चोरी हो रही है। जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए है।

बाइट _ युगल किशोर पंत, डीएम, उधम सिंह नगर।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: 22 अप्रैल को खुलेंगे यमुनोत्री के कपाट,

Mon Mar 27 , 2023
सागर मलिक यमुनोत्री: यमुना जयंती के पावन पर्व पर चारधाम के पहले प्रमुख तीर्थ धाम यमुनोत्री के कपाट 22 अप्रैल को अक्षय तृतीया के पर्व पर दोपहर 12 बजकर 41मिनट पर कर्क लग्न अभिजित मुहूर्त पर श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे। आज मां यमुना के मायके खरशालीगांव में स्थित […]

You May Like

Breaking News

advertisement