आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर लोक कलाकारों ने आम नागरिकों के समक्ष रखी देश की उपलब्धियां

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 31 मार्च : आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर सूचना एंव जनसम्पर्क विभाग द्वारा चैत्र चौदस मेले में सरस्वती तीर्थ के पार्क में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में कुरुक्षेत्र व कैथल के विभागीय लोक कलाकारों ने देश की आजादी के इतिहास को अपने गीतों के माध्यम से दूर दराज से आए यात्रियों और श्रद्घालुओं के समक्ष रखा।
जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी डा. नरेन्द्र सिंह ने कहा कि सूचना जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डा. अमित अग्रवाल के आदेशानुसार और अतिरिक्ति निदेशक डा.कुलदीप सैनी के मार्गदर्शन में पिहोवा चैत्र चौदस मेले पर आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में एआईपीआरओ बलराम शर्मा,बीपीडब्लयू कृष्ण कुमार, बरखा राम, कलाकार राजकुमार शर्मा, राजकुमार, शीश राम और कैथल से आए लोक कलाकारों ने आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर गीतों और भजनों की प्रस्तुति तथा जानकारी दी है।
उन्होंने कहा कि देश की आजादी को 75 वर्ष पूरे हो चुके है, इसलिए 75 सालों की उपलब्धियों, इतिहास और स्वतंत्रता संग्राम में किन-किन महान वीरों ने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए, जैसे विषयों पर आधारित देश भक्ति के गीतों की प्रस्तुति देकर सबकों मंत्र मुग्ध कर दिया। उन्होंने कहा कि यह सांस्कृतिक कार्यक्रम 1 अप्रैल तक जारी रहेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महाराष्ट्र: महिला को निवास्त्र कर महिला की पिटाई

Thu Mar 31 , 2022
ब्रेकिंग–प्रतापगढ़–उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ से बड़ी खबर। महिला को निवास्त्र कर महिला की पिटाई। दुकान हटाने को लेकर प्रधान अपने साथी के साथ आ कर महिला और उसके बच्चे की पिटाई। महिला को निवास्त्र कर बीच सड़क पर जमकर लाठी डंडे से पीटा। दुकान में की तोड़-फोड़। मान्धाता थाने से महज […]

You May Like

Breaking News

advertisement