अन्नपूर्णा रसोई व लिटल कैंपस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की तरफ से दीदार नगर में वितरित किया भोजन

अन्नपूर्णा रसोई व लिटल कैंपस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की तरफ से दीदार नगर में वितरित किया भोजन।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 13 जुलाई : पहाड़ों में अधिक बरसात होने के कारण सरस्वती, घग्गर, एसवाईएल, मारकंडा आदि नदियों व ड्रेनों में पानी ओवरफ्लो होकर ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के रिहासयी इलाकों में पहुंच गया है। जिसके कारण आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अहम पहलू यह है कि बरसाती पानी से प्रभावित लोगों को खाना पहुंचाने के लिए समाज सेवी संस्थाएं लगातार आगे आ रहे है। इन समाजसेवी संस्थाओं में लिटल कैंपस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल और अन्नपूर्णा रसोई की तरफ से दीदार नगर में बरसात से प्रभावित लोगों को खाना वितरित किया गया।
वीरवार को अन्नपूर्णा रसोई व स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के सदस्य अवनी गुप्ता, लिटल कैंपस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के एमडी एवं प्रसिद्ध समाजसेवी पंकज अरोड़ा, सुनील वर्मा, एयरफोर्स रिटायर्ड एसोसिऐशन के प्रदेशाध्यक्ष पवन सैनी ने बरसात के पानी से प्रभावित क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को भोजन पीने का पानी और दवाइयां वितरित की गई है। सभी जरूरतमंद लोगों की संस्था की तरफ से लगातार मदद की जा रही है। यह अभियान निरंतर जारी रहेगा, जब तक शहर के सभी क्षेत्रों से पानी नहीं निकल जाता है। अवनी गुप्ता व समाजसेवी पंकज अरोड़ा ने कहा कि बरसाती पानी के कारण दीदार नगर और शहर के विभिन्न इलाकों में पानी भर गया है। आपदा की इस घड़ी में अन्नपूर्णा रसोई और लिटल कैंपस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल लोगों की मदद के लिए हर समय तत्पर है, अगर किसी व्यक्ति के पास खाना या पीने का पानी नहीं पहुंचता तो वह संस्था के पदाधिकारियों से संपर्क कर सकता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सावन की कामिका एकादशी पर श्री मारकंडेश्वर महादेव मंदिर में हुआ सावन पूजन

Thu Jul 13 , 2023
सावन की कामिका एकादशी पर श्री मारकंडेश्वर महादेव मंदिर में हुआ सावन पूजन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 सावन पूजन के साथ प्राकृतिक आपदा से लोगों को बचाने की भोलेनाथ से हुई कामना। कुरुक्षेत्र, 13 जुलाई : मारकंडा नदी के तट पर अखिल भारतीय श्री मारकंडेश्वर […]

You May Like

advertisement