लालकुआं: व्यापार मंडल चुनाव के लिए अध्यक्ष,महामंत्री,एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष,संगठन मंत्री के प्रत्याशियों ने नामांकन किए,

स्लग,नामांकन

रिपोर्टर, जफर अंसारी,9917713777

स्थान, लालकुआ

एंकर, लालकुआ प्रांतीय उद्योग नगर व्यापार प्रतिनिधि मंडल के चुनाव में अध्यक्ष, महामंत्री एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष व संगठन मंत्री और प्रचार मंत्रि पद के लिए कुल 7 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। नामांकन का समय 11बजे से शाम 4 बजे तक रखा गया है फिलहाल नामांकन प्रतिक्रिया जारी है
बताते चलें कि व्यापार मंडल चुनाव की सरगर्मियों को लेकर सुबह से ही बाजार में चहल पहल बढ़ गई चुनाव लड़ने के लिए उत्साहित प्रत्याशी नामांकन कराने के लिए मैन बजार स्थित चुनाव कार्यालय पहुंचे नामांकन कराने के बाद प्रत्याशियों ने बजार में व्यापारियों से उसके पक्ष में मतदान करने की अपील की। अध्यक्ष पद के लिए दीवान सिंह बिष्ट, अनुप कुमार भाटिया ने नामांकन किया महामंत्री पद के लिए दिनेश लोहनी, फाईम खान व विनोद शर्मा, ने नामांकन कराया। जबकि उपाध्यक्ष के लिए नंदन सिंह राणा वही वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए नरेश चौधरी एंव महेश भट्ट ने नामांकन पत्र दाखिल किया तो वही संगठन मंत्री के लिए मतलीम खांन और किशन भट्ट ने नामाकन किया वही प्रचार मंत्री के लिए रवि अनेजा और फैज अली के पर्चा दाखिल किया।

वीओ–,इधर नामांकन करने के बाद अध्यक्ष पद के प्रत्याशी दीवान सिंह बिष्ट ने कहा कि चुनाव को लेकर व्यापारियों में भारी उत्साह है उन्होंने कहा कि चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो यही कामना करते हैं उन्होंने सभी व्यापरियों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की है।

वीओ, इधर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अनुप भाटिया ने कहा कि चुनाव उनके के पक्ष में है सभी व्यापारी उनको अध्यक्ष पद पर देखना चाहते हैं उन्होंने कहा कि कुछ लोग बीते कुछ सालों से संगठन पर कब्जा बनाए हुए हैं जो व्यापारियों का हित ना करके अपने हित में लगे हैं उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में व्यापरी उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएंगे उन्होंने सभी व्यापारियों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

वीओ,-इधर चुनाव अधिकारी संजीव शर्मा और पूरन रजवार ने कहा कि आज नामांकन दाखिल किया जा रहा है जिसमें 10 पदों पर 24 लोगों ने पर्चे खरीदे हैं उन्होंने कहा कि आज नामकान दाखिल करने के बाद नामांकन पत्रों कि जांच की जाएगी तथा जिसके बाद जो प्रत्याशी पर्चा वापस लेना चाहेगा वहां कर ले सकता है उन्होंने कहा कि 31 मई को चुनाव कराए जाएंगे जिसको लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है उन्होंने कहा कि चुनाव में जिले के पदाधिकारी भी पहुंचेंगे के देखरेख में चुनाव संपन्न किए जाएंगे।

बाईट, दीवान सिंह बिष्ट अध्यक्ष प्रत्याशी।

बाईट, अनुप भाटिया अध्यक्ष प्रत्याशी।

बाईट, पुरन रजवार चुनाव अधिकारी।

बाईट, संजीव शर्मा चुनाव अधिकारी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: तमंचे के साथ पुलिस ने किया एक को गिरफ्तार

Wed May 25 , 2022
तमंचे के साथ पुलिस ने किया एक को गिरफ्तार विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़अतरौलिया थाना क्षेत्र के कनैला चौराहे पर 10:00 बजे एक बोलेरो गाड़ी के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को संदिग्ध परिस्थितियों में गिरफ्तार किया ।गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान अतरौलिया थाना क्षेत्र के भवानीपुर इटायाल निवासी […]

You May Like

advertisement