जालौन:कूंड़ा ग्राम प्रधान पद पर तीन, कुदईया बीडीसी पद पर चार ने भरे पर्चे

पंचायत उप चुनाव:

नदीगांव ब्लॉक के 65 गांवों के 414 वार्डों में सदस्य पद हेतु जमा किए गए नामांकन पत्र_

कोविड नियमों के तहत पहले कोविड परीक्षण हुआ फिर दाखिल कर सके नामांकन पत्र

कोंच। पंचायत चुनाव के बाद मृतक हो गए प्रधान और बीडीसी सदस्यों के साथ ही खाली पड़े वार्ड सदस्यों के लिए हो रहे चुनाव में रविवार को कोंच और नदीगांव ब्लॉकों में नामांकन दाखिल हुए। कोंच ब्लॉक के ग्राम कूंड़ा की महिला प्रधान की कोरोना और नदीगांव ब्लॉक के ग्राम कुदइया में बीडीसी की बीमारी से हुई मौत के बाद इन दोनों गांवों में उपचुनाव हो रहे हैं। नामांकन से पहले प्रत्याशियों का कोविड नियमों के तहत कोरोना परीक्षण किया गया।
कोंच विकास खंड के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत कूंड़ा की नव निर्वाचित महिला प्रधान मैंदा देवी की शपथ लेने से पहले ही कोरोना संक्रमण से मृत्यु हो जाने के चलते रिक्त हुए प्रधान पद पर हो रहे उप चुनाव के तहत रविवार को खंड विकास कार्यालय पहुंचकर कुल तीन महिला उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये हैं। नामांकन पत्र दाखिल करने वालों में पुष्पा देवी, मीनू देवी व सरला देवी शामिल हैं। सोमवार को नामांकन पत्र वापस लिये जा सकेंगे और चुनाव चिन्ह भी आवंटित किए जाएंगे जबकि आवश्यक होने पर 12 जून को मतदान व 14 जून को खंड विकास कार्यालय में मतगणना संपन्न होगी। वहीं नदीगांव खंड विकास कार्यालय के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत कुदईया के नव निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य सुरेश कुशवाहा का भी हाल ही में बीमारी के चलते निधन हो जाने पर रिक्त हुए पद पर जारी उप चुनाव के तहत कुल चार उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। नामांकन पत्र दाखिल करने वालों में राधामोहन, नरेंद्र पाल सिंह, शिवकुमार व गोविंददास शामिल हैं। नदीगांव विकास खंड में 65 गांव के 414 वार्डों में रिक्त चल रहे ग्राम पंचायत सदस्य पद हेतु भी उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।
🎤🎤 रिपोर्ट अविनाश शाण्डिल्य कोंच

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:नि: शुल्क ऑनलाइन प्रतियोगिता में बच्चों की उत्साह देखने लायक

Mon Jun 7 , 2021
प्रतियोगिता की अंतिम तिथि दिनांक 12/06/2021 पूर्णिया संवाददाता बच्चों को दिए जाएंगे बेस्ट चिल्ड्रन अवॉर्ड । पूर्णिया। कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी को हराने के लिए बच्चों का होंसला , स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने की आवश्यकता है। इसी को ध्यान में रखते हुए नि: शुल्क ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की […]

You May Like

advertisement