फारबिसगंज एमबीआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज हुआ नीलाम,स्वामित्व आरके रूंगटा चेरिटेबल ट्रस्ट ने किया प्राप्त

फारबिसगंज एमबीआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज हुआ नीलाम,स्वामित्व आरके रूंगटा चेरिटेबल ट्रस्ट ने किया प्राप्त

अररिया
फारबिसगंज स्थित एमबीआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज नीलाम हो गया है। ई नीलामी प्रक्रिया के तहत अब इसका स्वामित्व आरके रूंगटा चेरिटेबल ट्रस्ट ने हासिल किया है। इस बात की जानकारी आरके रूंगटा चेरिटेबल ट्रस्ट के सीईओ निशिकांत दास गुरु ने दी। उन्होंने बताया कि एमबीआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के नीलामी की प्रक्रिया पिछले दो बार हो चुकी थी। लेकिन इसमें किसी ने भाग नहीं लिया था। लेकिन तीसरी नीलामी में आरके रूंगटा चरेटिबल ट्रस्ट ने भाग लिया।ये नीलामी की प्रक्रिया ऑनलाइन हुई थी। इसमें सिर्फ हमारे ट्रस्ट ने भाग लिया था और सरकार के द्वारा निर्धारित की गई राशि के साथ सारी प्रक्रिया को पूरी करते हुए 15 करोड़ 50 हजार में इस नीलामी को अपने नाम कर लिया है। उन्होंने बताया कि इसके रजिस्ट्रेशन के 15 लाख 510 रुपये भी जमा कर दिए गए हैं। ट्रस्ट के सीईओ ने बताया कि अब सिर्फ इसका पोजीसन मिलना बांकी है। जिसके लिए सरकार की ओर से हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता आलोक कुमार को प्रतिनियुक्त किया गया है। इस बात की जानकारी डीएम, एसपी, फारबिसगंज एसडीओ, सीओ, थानाध्यक्ष और बियाडा के अधिकारी को दे दी गई है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार चाहेगी तो वहां पर पढ़ाई करने वाले छात्रों को भी हमारे कॉलेज में जगह दी जाएगी, जिसमें सारी प्रक्रिया पूरी करनी होगी।
इसके अलावे आरके रूंगटा चेरिटेबल ट्रस्ट के सीईओ निशिकांत दास गुरु ने बताया कि रानीगंज में मेडिकल कॉलेज के लिए भी जमीन ट्रस्ट ने ले ली है।जहां एक हजार पौधों का रोपण भी किया गया है और मेडिकल कॉलेज खोलने की प्रक्रिया ट्रस्ट की ओर से शुरू कर दी गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नेताजी सुभाष स्टेडियम अररिया में मॉडर्न स्पोर्ट क्लब के सौजन्य से फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

Fri Aug 4 , 2023
अररिया,नेताजी सुभाष स्टेडियम अररिया में मॉडर्न स्पोर्ट क्लब के सौजन्य से फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।बृहस्पतिवार को चौथे मैच में गोलाबारी फुटबॉल क्लब का मुकाबला युवा जय मां काली फुटबॉल क्लब धोबनिया के बीच खेला गया.,जिसमे दोनों टीमों कें मुकाबला मे मध्यांतर तक गोला बारी दो गोल व युवा […]

You May Like

Breaking News

advertisement