उत्तराखंड:कोविड जाँच में फर्जीवाड़ा: गुरुवार को बयान दर्ज कराने पहुँचे फर्म और लैब संचालक, पूछताछ शुरू


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

महाकुंभ के दौरान हुए कोरोना जांच घोटाले में आज गुरुवार को मैक्स कॉरपोरेट सर्विस व नलवा लैब के प्रतिनिधियों से पूछताछ शुरू हो गई है। एसआईटी से पहले मुख्य विकास अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।
*लालचंदानी लैब के संचालकों ने शुक्रवार को हरिद्वार आने के लिए कहा
जिला मुख्यालय रोशनाबाद स्थित विकास भवन में सीडीओ सौरभ गहरवार के कार्यालय में महाकुंभ मेले के दौरान हुए कोरोना जांच घोटाले में आरोपी बनाई गई मैक्स कॉरपोरेट सर्विस के प्रतिनिधि हरिद्वार पहुंचे हैं। वहीं हिसार हरियाणा की नलवा लैब के प्रतिनिधि भी विकास भवन पहुंच चुके हैं।जबकि दिल्ली की लालचंदानी लैब के संचालकों ने शुक्रवार को हरिद्वार आने के लिए कहा है। फिलहाल मैक्स कॉरपोरेट सर्विस के प्रतिनिधियों से सीडीओ सौरव गहरवार अपने कार्यालय में पूछताछ कर रहे हैं और नलवा लैब हिसार के प्रतिनिधि बाहर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। सीडीओ के बाद एसआईटी फर्म व लैब संचालकों से पूछताछ करेगी।

*40 सवाल पूछे जाने हैं

एसआईटी ने आरोपियों से होने वाली पूछताछ का खाका तैयार किया है। इसमें *40 सवाल पूछे जाने हैं। एसआईटी की ओर से मेलाधिकारी स्वास्थ्य के कार्यालय से कई दस्तावेज भी कब्जे में लिए गए हैं। जिनकी पड़ताल चल रही है।
*चार सदस्यीय टीम ने कोरोना जांच घोटाले की फाइलों की जांच की
आरोपियों को नोटिस तामील कराए गए थेे। जांच अधिकारी राजेश साह ने बताया कि फर्म और कंपनी के संचालक एसआईटी के समक्ष पेश होंगे। इस मामले में सीडीओ के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम ने कोरोना जांच घोटाले की फाइलों की जांच की थी।
*बिना अनुमति जिला नहीं छोड़ेंगे अफसर
एसआईटी की टीम ने सीएमओ, मेलाधिकारी स्वास्थ्य और कोविड सेल प्रभारी को निर्देश दिए गए हैं कि वह बिना एसआईटी की अनुमति के प्रदेश से बाहर न जाएं

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार कोविड जाँच में हुए घोटाले के खिलाफ आप का प्रदर्शन, भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर फोड़े घड़े

Thu Jun 24 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक हरिद्वार कुंभ के दौरान कोरोना जांच में हुए फर्जीवाड़े को लेकर आम आदमी पार्टी आज गुरुवार को पूरे प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है। आप कार्यकर्ता सरकार और भाजपा नेताओं के खिलाफ घड़े फोड़ कर सांकेतिक विरोध कर रहे हैं। इस क्रम में आप कार्यकर्ताओं ने देहरादून […]

You May Like

advertisement