बलिया:जिला :जनता दल यू के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सुशील राजभर AAP की सदस्यता ग्रहण किया

रिपोर्ट:- विवेक कुमार पटेल के रिपोर्ट

स्थान:-बलिया उत्तर प्रदेश

मोबाइल नंबर.8355002336

बलिया जनता दल यूनाइटेड के नेता सुशील राजभर ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी से प्रभावित होकर आज बलिया में उत्तर प्रदेश आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी अनूप पांडेय एवं जिला अध्यक्ष डॉ प्रदीप कुमार के उपस्थिति में ग्रहण किया।इस अवसर पर सह प्रभारी अनूप पांडेय ने सरकार की महामारी से निपटने की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार महामारी को नियंत्रित करने में पूर्ण रूप से विफल साबित हुई है। प्रदेश में असामयिक मृत्यु के मारे गए अध्यापकों प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि प्रदेश की योगी सरकार लाशों के ढेर पर राजनीति कर रही है कोरोना काल में मारे गए लोगों को मुआवजा देने से बच रही है. आंकड़ों की बाजीगरी में व्यस्त है गांव गिरव की हालत बहुत नाजुक बनी हुई है । गढ़मुक्तेश्वर से लेकर बक्सर बलिया तक मां गंगे में लाशों का अंबार लगा है फिर भी सरकार सही आंकड़े नहीं बता रहे हैं।
लोग गरीबी के कारण लकड़ियों का इंतजाम नहीं कर पाए जिससे दाह संस्कार हो सके और लाशो को बालू के रेत में गाड़ दिए। जो बहुत ही दुखद पहलू है।इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ प्रदीप कुमार जिला महामंत्री राजेश सिंह नगर अध्यक्ष अशोक कुमार जिला सचिव अश्वनी गिरी बैरिया विधानसभा प्रभारी संजय तिवारी पुतुल अश्वनी गिरी अरुण कुमार रणविजय अंजनी तिवारी अनिल चौधरी बिलारी ब्लॉक अध्यक्ष ने सुशील राजभर को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पर हार्दिक बधाई दिया और स्वागत किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा:पिहोवा के दक्षिण काली पीठ परिसर में दुर्लभ आकाश पक्षीराज मन्दिर स्थापित

Mon May 24 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 आकाश पक्षीराज प्राण प्रतिष्ठा 25 मई को।भगवान शंकर का रुद्र रूप है आकाश पक्षीराज : महन्त बंशी पुरी। पिहोवा :- पिहोवा के श्री दक्षिणा कालीपीठ मन्दिर मॉडल टाउन के संस्थापक महंत बंसी पुरी जी ने बताया की पिहोवा के तीर्थ स्थल […]

You May Like

Breaking News

advertisement