पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने इस मंदिर में किया जलाभिषेक की पूजा अर्चना

एम सलीम खान ब्यूरो
रूद्रपुर।करतारपुर रोड सुआनगला में प्राचीन श्री मोटा महादेव शिव मंदिर में सावन की महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया।
इस दौरान पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल और समाजसेवी सुधीर अरोरा व राजकुमार भुसरी ने भी प्राचीन श्री मोटा महादेव शिव मंदिर में पहुंच कर सावन के पहले सोमवार को जलाभिषेक और पूजा अर्चना की तथा भण्डारे का प्रसाद ग्रहण किया। इस पूर्व विधायक ठुकराल ने कहा कि अपनी संस्कृतिक को संजाये रखना हर व्यक्ति का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि धर्म की राह पर चलने वाला हर चुनौती को पार कर जाता है। उन्होंने मंदिर में भंडारे के आयोजन के लिए आयोजकों की सराहना की और मंदिर में होने वाले कार्यक्रमों में हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया। इस दौरान राजकुमार भूसरी, सुधीर अरोरा, बंटी कोली ,ललित बिष्ट , विशाल मेहरा आदि भी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रयास सामाजिक संगठन ने पर्यावरण का रखा ख्याल लगाए पेड़

Fri Aug 2 , 2024
आजमगढ़। पर्यावरण को संरक्षित रखने के लिए प्रयास सामाजिक संगठन के अध्यक्ष रणजीत सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को कोतवाली परिसर में कोतवाली प्रभारी शशि मौली पांडेय ने अपने हाथों से फलदार पौधों का रोपण कर ट्री गार्ड लगाया। इसके अलावा संस्था द्वारा हरबंशपुर में भी पौधरोपण कर लोगों को […]

You May Like

advertisement