उत्तराखंड:पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने फेसबुक पर लिखा एक अनूठा पोस्ट, बोले उज्याडू राजनीतिक जानवरों को भागना होगा


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी। पूर्व सीएम व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने इंटरनेट मीडिया पर विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए उन्हेंं राजनीति के उज्याड़ू जानवर कहा है। हरदा ने फेसबुक पर लिखा कि जंगली-सूअर और बानर खेत-खलिहान उजाड़कर जैसे हमारी मेहनत पर पानी फेरते हैं, वैसे ही कुछ लोग अपने कामों से मेहनती युवाओं, महिलाओं व बुजुर्गों के सपनों को उज्याड़ रहे हैं। उत्तराखंड व उत्तराखंडियत को बचाने के लिए उज्याड़ू राजनीतिक जानवरों को भगाना होगा।
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों से ठीक पहले नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश के निधन से कांग्रेस को बड़ी क्षति पहुंची है। प्रीतम, इंदिरा व हरीश रावत पर चुनावी दारोमदार था। हालांकि, सत्ता में वापसी को लेकर कांग्रेस चूकना नहीं चाहती। नए नेता प्रतिपक्ष के चयन के बाद मोर्चा संभलेगा। संभावना है कि जल्द हरीश रावत को चुनाव के लिए नई जिम्मेदारी मिल सकती है। फिलहाल हरदा अपने अंदाज में इंटरनेट मीडिया पर सरकार की नीतियों की आलोचना करने के साथ अपने कार्यकाल में शुरू योजनाओं के बहाने घेराबंदी में जुटे हैं।
*भरी दोपहरी कत्ल कर दिया
पूर्व हरीश रावत ने एक और पोस्ट के जरिये कहा कि मेरा गांव-मेरी सड़क योजना के तहत ग्रामीण इलाकों में सड़क संपर्क बढ़ाने का प्रयास किया था। हर ब्लॉक में एक साल में तीन सड़क बननी थीं। योजना के सफल होने पर जिला पंचायत सदस्यों के आग्रह पर एक सड़क और जोड़ दी, मगर भाजपा ने इस योजना को बंद कर दिया। तब तक 250 से ज्यादा सड़क बन चुकी थी। आज जब मैं देख रहा हूं कि 1-2 किमी की सड़क को गांव की मुख्य सड़क से जोडऩे के लिए लोग श्रमदान कर रहे हैं तो मुझे मेरा गांव-मेरी सड़क योजना की बहुत याद आ रही है। जिसकी भाजपा सरकार ने ठीक भरी दोपहरी में कत्ल कर दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:नैनीताल हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत बाहुबली नेता डीपी यादव

Tue Jun 22 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक नैनीताल हाईकोर्ट ने यूपी के बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद डीपी यादव सहित तीन अन्य के विधायक महेंद्र भाटी की हत्या करने के मामले में सुनवाई के बाद डीपी यादव को मेडिकल चेकअप करने के लिए पूर्व में दी गई शॉर्ट टर्म बेल की अवधि दो माह […]

You May Like

advertisement