आगरा: आगरा के कसियाई गांव से लापता 12 वर्षीय बालक का मिला शव

आगरा के पास फतेहाबाद क्षेत्र के गांव से लापता 12 वर्षीय बालक का शव सोमवार शाम को घर से तीन सौ मीटर की दूरी पर ही बाजरा के खेत में मिल गया है।

उसका सिर और धड़ अलग-अलग पड़े थे। बालक का शव मिलने के बाद घर में कोहरा मच गया है। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

फतेहाबाद क्षेत्र के कसियाई गांव निवासी किसान ग्यादीन का 12 वर्षीय बेटा धीरज शुक्रवार दोपहर 11 बजे घर से खेतों की ओर खेलने की कहकर निकल गया था। शाम तक वह वापस नहीं आया तो स्वजन ने तलाश की। स्वजन और ग्रामीणों ने आसपास के खेतों में उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद स्वजन ने थाना फतेहाबाद में रविवार को शिकायत की। अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस बच्चे की तलाश में लग गई।

मगर, उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था। सोमवार शाम सात बजे घर से तीन सौ मीटर की दूरी पर बाजरा के खेत में गांव के ही एक युवक ने बच्चे का शव देखा। उसका सिर अलग पड़ा था और धड़ अलग है। सीओ फतेहाबाद सौरभ सिंह ने बताया कि लापता बच्चे की हत्या का शव बाजरा के खेत में फेंका गया है। शव टुकड़ों में मिला है। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। हत्यारोपितों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

आगरा से नरेंद्र चौहान की रिपोर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाराबंकी: रामनगर में चलाया गया राष्ट्रीय किसान मंच का सदस्यता अभियान

Tue Jun 28 , 2022
बाराबंकी जनपद के रानी बाजार चौराहा तहसील रामनगर में चलाया गया राष्ट्रीय किसान मंच का सदस्यता अभियान मुख्य रूप से सदस्यता अभियान में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष अरुण कुमार बाबा व प्रदेश प्रभारी इस्माइल भाई ने रानी बाजार पहुंचकर हनुमान मंदिर पर सदस्यता अभियान चलाया गया उसके पश्चात बाराबंकी जिला अध्यक्ष […]

You May Like

Breaking News

advertisement