उत्तराखंड: टिहरी में शिकार के लिए जंगल गए चार दोस्तों की मौत,एक लापता,

उत्तराखंड: टिहरी में शिकार के लिए जंगल गए चार दोस्तों की मौत,एक लापता,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

टिहरी । उत्तराखंड के टिहरी जिले में शिकार करने के लिए जंगल गए पांच दोस्तों में से चार की मौत हो गई। युवकों की मौत की सूचना मिलते ही राजस्व पुलिस और एसडीएम मौके के लिए रवाना हो गए हैं। ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक की मौत गोली लगने और अन्य तीन की कोई जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। 
भिलंगना स्थित राजस्व क्षेत्र के दूरस्थ गांव कुंडी में ये सभी दोस्त शिकार करने के लिए गए थे। इनमें से चार की मौत हो गई है, जिनमें से तीन शवों को बेलेश्वर अस्पताल में मध्य रात्रि को लाया गया। उनकी पहचान सोबन सिंह(27 वर्ष), पंकज सिंह( 23 वर्ष) और अनुज पंवार(24 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, संतोष पंवार की गोली से मौत हुई है, उसका शव गांव में ही रखा है, जबकि एक अन्य युवक का कुछ पता नहीं है। 

घटना की सूचना पर राजस्व पुलिस और एसडीएम मय फोर्स गांव में चले गए हैं। गांव में मातम पसरा है। प्रधान कुलदीप सिंह ने बताया कि बीते शनिवार दोपहर को यह पांचों युवक जंगल में शिकार के लिए गए थे। देर रात तक वापस न आने के कारण स्वजन जंगल में उनकी तलाश के लिए गए तो इन सभी के शव मिले।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पड़ौसी परिवार पर टूटा दबंगों का कहर

Sun Apr 4 , 2021
रुड़की – पड़ौसी परिवार पर टूटा दबंगों का कहर एंकर- रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र के पुहाना गाँव में एक दबंग परिवार के लोगों ने कुछ दिन पहले पड़ौसी परिवार पर लाठी डंडे व धारदार हथियारों से हमला कर दिया था जिसमें महिलाए व बच्चों समेत आधा दर्जन लोग घायल […]

You May Like

advertisement