उत्तराखंड:उत्तराखंड देह व्यापार के धंधा में दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

उत्तराखंड देह व्यापार के धंधा में दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। राजधानी देहरादून के जीएमएस रोड पर चल रेह देह व्यापार के अनैतिक धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार को गिरफ्तार किया है। ग्राहकों की बुकिंग व्हॉट्सएप के जरिए की जाती थी।
राजधानी देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने अपराधों की रोकथाम और देह व्यापार में संलिप्त व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई के प्रभावी निर्देश दिए गए। साथ ही मुखबिर तंत्र को मजबूत किया गया। इस की तहत  16 अगस्त को पुलिस को खबर मिली कि थाना वसंत विहार क्षेत्र में जीएमएस रोड पर अवैध देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है, जिसकी बुकिंग व्हाट्सएप से की जाती है।

इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक वसंत विहार ने कार्रवाई करते हुए थाना स्तर पर एक टीम गठित कर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को अवगत कराया गया। इसके बाद थाना वसंत विहार की पुलिस टीम और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम के साथ जीएमएस रोड स्थित मकान पर दबिश दी गई, जहां एक कमरे में दंपती और एक कमरे में महिला पुरुष आपत्तिजनक हालत में पाए गए।
पूछताछ में सामने आया कि छह महीने पहले दंपत्ति ने ये घर किराए पर लिया था। उसकी पत्नी के दिल्ली गाजियाबाद आदि स्थानों पर कुछ महिलाओं से संपर्क हैं, जो व्यापार के धंधे में संलिप्त है। वह उनसे फोन पर संपर्क कर दून स्थित किराए के घर में बुलाती थी, जबकि युवक ग्राहकों से संपर्क कर उनको घर तक लाता था। दिल्ली, गाजियाबाद से आने वाली लड़कियों को ग्राहकों से मिलने वाले पैसे का 50 प्रतिशत दिया जाता था। पुलिस ने आरोपितों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से मोबाइल फोन और अवैध सामग्री बरामद की गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:उत्तराखंड का लोकपर्व घी संक्रति आज,जानिए क्यो मनाई जाती हैं घी संक्रति

Wed Aug 18 , 2021
उत्तराखंड का लोकपर्व घी संक्रति आज,जानिए क्यो मनाई जाती हैं घी संक्रति।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: विशिष्ट लोक परम्पराओं से उत्तराखंड के लोग अपने समाज को अलग खुशबू देते हैं। शायद ही ऐसा कोई महिना हो जब यहां के समाज का अपना कोई विशिष्ट त्यौहार न हो। ऐसा ही लोकपर्व […]

You May Like

advertisement