उत्तराखंड: डंपिग ग्राउंड के समीप आग की चपेट में आकर चार खोखे जले।

उत्तराखंड: डंपिग ग्राउंड के समीप आग की चपेट में आकर चार खोखे जले।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार। हरिद्वार मार्ग स्थित पुराना ट्रक यूनियन कार्यालय के समीप टायर और वाहन रिपेयरिंग के कई खोखे लगे हैं। यहां बुधवार की दोपहर अचानक कुछ खोखो में आग लग गई। सूचना पाकर अग्निशमन दल की टीम मौके पर पहुंची। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। प्रथम दृष्ट्या आग लगने का कारण एक टायर रिपेयरिंग की दुकान में शॉर्ट सर्किट का होना बताया गया है।
बुधवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे हरिद्वार मार्ग डंपिंग ग्राउंड के समीप सड़क के किनारे स्थित कुछ खोखो से धुआं उठने लगा। समीप ही डंपिंग ग्राउंड में कुछ दूरी पर कूड़ा भी सुलग रहा है। खोखे में जब आग लपटें उठने लगी तो आस-पास मौजूद नागरिकों ने अग्निशमन विभाग और कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग लगने की सूचना पर आसपास भीड़ एकत्र हो गई, जिससे जाम

पुलिस ने किसी तरह से ट्रैफिक को डायवर्ट कर व्यवस्था बनाई। एक दुकान का शटर बंद था। उसके अंदर आग तेजी के साथ धधक रही थी। इस दुकान का शटर तोड़ा गया। इस बीच चार खोखे पूरी तरह से जल गए और एक खोखा आंशिक रूप से जला है। पहले यही समझा गया कि डंपिंग ग्राउंड में सुलग रही आग के कारण खोखे तक आ पहुंची है, लेकिन जब कारणों का पता लगाया गया तो जानकारी सामने आयी कि एक दुकान में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लगी है। 
मौके पर पहुंचे नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह क्वीरियाल ने बताया कि डंपिंग ग्राउंड की आग जो सुलग रही है वह खो-खो से काफी दूर है। आसपास उपस्थित अन्य व्यक्तियों से जानकारी जुटाई गई, जिसमें पता चला कि एक खोके में अचानक तेजी के साथ धुआं उठा और फिर आग पकड़ गई। प्रथम दृष्ट्या आग लगने का कारण एक टायर की दुकान के भीतर शार्ट सर्किट का होना है। फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद खोखो में लगी आग पर काबू पाया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्रमजीवी पत्रकार युनियन के जिला अध्यक्ष सर्वेंद्र बिष्ट के नेतृत्व में अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

Wed Mar 24 , 2021
लालकुआंरिपोर्टर जफर अंसारीलालकुआ बीते दिनों श्रमजीवी पत्रकार युनियन लालकुआ ईकाई के सचिव एंव पत्रकार मुकेश कुमार द्वारा सोशल मीडिया ग्रुपों पर वन विभाग की भूमि पर हो रहे अतिक्रमण कि जानकारी पोस्ट करने कि बात को लेकर मिली फोन पर धमकी के संबंध में एकजुट होकर युनियन के पदधिकारियों ने […]

You May Like

advertisement