बरेली: महिला तस्करी में दर्ज मुकदमें के तहत चार लोगों को एक माह पहले हुई जेल तीन‌ अभियुक्त अभी तक फरार

महिला तस्करी में दर्ज मुकदमें के तहत चार लोगों को एक माह पहले हुई जेल तीन‌ अभियुक्त अभी तक फरार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज ,लखीमपुर खीरी की एक महिला को नब्बे हजार रुपए में बेचकर एक मूक-बधिर से शादी कराने के मामले में पुलिस ने महिला की तहरीर पर सात मानव तस्करों के खिलाफ धारा 370 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से पहले पांच बार तहरीर को बदलवाया भी था। तब जाकर मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस चार लोगों को ही गिरफ्तार कर सकी, जिन्हे जेल भी भेजा जा चुका है। बाकी तीन आरोपी अभी भी आजाद हैं, जिन में एक महिला भी है।
लखीमपुर खीरी की रहने वाली महिला ने थाने में दर्ज मुकदमे में बताया था कि गत 18 सितंबर की सांय में करीब 6:30 बजे जमील पुत्र अब्बास व एक महिला किरन निवासी कंचनपुर मालबीहड़ मल्ल बीहट धौरहरा खीरी उसे एक गाड़ी में बैठाकर लाए फिर यहां लाकर राशिद पुत्र साबिर निवासी गौतारा फतेहगंज प0 पप्पू गुप्ता पुत्र बाबू बुधपाल, पुत्र नेपाल, संग्राम सिंह पुत्र चंपत सिंह व मूक बाधिर संजू पुत्र संग्राम सिंह से आपस में पैसों की सौदे बाजी कर मुझे जबरन उनकी गाड़ी में बैठा दिया। फिर सभी लोग मेरी बिना मर्जी के मूक बधिर संजू पुत्र संग्राम सिंह से शादी कराने लगे जिसके बाद मैने जैसे तैसे डायल 112 को फोन किया। डायल 112 मौके पर पहुंची और मुझे उनके चंगुल से छुड़ाकर थाने ले आई। महिला की तहरीर पर पुलिस ने सातों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था इस मानव तस्करी के मामले में राशिद, पप्पू गुप्ता, संग्राम सिंह, व संजू को सीबीगंज थाना पुलिस ने जेल भेज दिया था लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी अभी तक बुधपाल, जमील और किरन पुलिस की पकड़ से बाहर है। इनकी गिरफ्तारी आज तक नही हो सकी है।
वहीं जानकारी करने पर इंस्पेक्टर क्राइम उत्तम कुमार ने बताया कि फरार अभियुक्तों के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई जारी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: नेशनल हाईवे किनारे जंगल में मिला बुजुर्ग महिला शव, मौके पर पहुंचें आला पुलिस अधिकारी

Fri Nov 10 , 2023
नेशनल हाईवे किनारे जंगल में मिला बुजुर्ग महिला शव, मौके पर पहुंचें आला पुलिस अधिकारी दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में नेशनल हाईवे किनारे मिला बुजुर्ग महिला शव। मौके पर पहुंचे आला पुलिस अधिकारी, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी। पुलिस ने बुजुर्ग महिला का शव कब्जे में लेकर […]

You May Like

advertisement