वाराणसी :नौकरी दिलाने के नाम पर की गई धोखाधड़ी

पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव

शिवपुर थाना क्षेत्र की खुशहाल नगर कालोनी में सेक्टर बी के रहने वाले श्रेय कौशिक से दुबई में नौकरी के नाम पर पांच लाख रुपये की ठगी कर ली गई।श्रेय की तहरीर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

श्रेय कौशिक बीटेक करके अपने घर नौकरी पाने की तैयारी कर रहा था। उसके घनिष्ट मित्र ऐढ़े निवासी आशुतोष पाण्डेय ने बताया कि दुबई में नौकरी दिलाने वाले उसके परिचित हैं। बिहार के चंपारण के बेतिया के पुरनिया शिकारपुर निवासी एसके कमीरुद्दीन, महताब आलम, आफताब आलम दुबई में कई की नौकरी लगवा चुके हैं। उसने श्रेय को इन तीनों से मिलवाया। एके कमीरुद्दीन के बारे में बताया कि वह रेलवे में टीटीई है। उसने कई लोगों की दुबई में नौकरी लगवाई है। इस पर भरोसा करके श्रेय कौशिक ने पांच लाख रुपये दे दिये। अब नौकरी न मिलने पर पैसे वापस मांगे तो आशुतोष हीलाहवाली करने लगा। वह दर्जनों बार अपने पैसे के लिए बिहार तक गया, लेकिन निराश लौटना पड़ा। दो दिन पहले जब पीड़ित ने फोन करके अपना पैसा मांगा तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। बुधवार को उसने बिहार निवासी तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :हिंदी साहित्य के महान विभूति थे आचार्य रामचंद्र शुक्ल

Thu Oct 21 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव आचार्य रामचंद्र शुक्ल हिंदी साहित्य की महानतम विभूति थे। उनके वंश से जुड़े होना ही अपने आप में गौरव की अनुभूति कराता है। ये बातें डॉ. मुक्ता ने बुधवार को नागरी प्रचारिणी सभा में आयोजित आचार्य रामचंद शुक्ल जयंती समारोह में कहीं। उन्होंने कहा कि आचार्य […]

You May Like

advertisement