उत्तराखंड: प्रोडक्शन कंपनी के साथ करोड़ो की धोखाधड़ी, वेब सीरीज बनाने का दिया झांसा,

वी वी न्यूज

देहरादून : उत्तराखंड में वेब सीरीज बनाने के नाम पर देहरादून की एक प्रोडक्शन कंपनी से मुंबई के एक आरोपी ने करोड़ों की धोखाधड़ी कर डाली। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुंबई निवासी आरोपी के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बंगाली कोठी के पास स्थित कंपनी जेएसआर प्रोडक्शन के पार्टनर तरुण सिंह रावत ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी कंपनी उत्तराखंड के साथ ही देश-विदेश में कई फिल्म, गाने और वेब सीरीज रिकॉर्ड कर चुकी है। नवंबर 2021 में उनके पार्टनर जय शेख ने उनकी मुलाकात चंद्रकांत सिंह निवासी प्रमुख हाइट्स बीरा देसाई रोड अंधेरी वेस्ट मुंबई से कराई। तरुण सिंह हरिद्वार बाईपास रोड पर जेएसआर होटल का संचालक भी है। उसी होटल में ही चंद्रकांत सिंह से मुलाकात हुई थी। चंद्रकांत सिंह ने खुद को फिल्म इंडस्ट्रीज में बड़े डायरेक्टर के तौर पर बताया। उसने कहा वह कई निर्माताओं के साथ फिल्म बन चुका है। इसके बाद चंद्रकांत सिंह जनवरी 2023 में तरुण से मिला। उसने उनके प्रोडक्शन हाउस के जरिए उत्तराखंड में फैशन स्ट्रीट नाम की वेब सीरीज बनाने का झांसा दिया। साथ ही फिल्म रिकॉर्डिंग पर सब्सिडी का लालच भी दिया।

चंद्रकांत सिंह ने कहा अभिनेता हेमंत पांडे सहित 17 जाने-माने कलाकार इस वेब सीरीज में काम करेंगे। तरुण सिंह रावत आरोपी के झांसे में आ गया। साथ में काम करने को राजी हो गया। साथ ही आरोपी के साथ वेब सीरीज निर्माण को लेकर अनुबंध भी बनाया गया। उसके बाद चंद्रकांत सिंह ने कई बार तरुण सिंह रावत के पूरे होटल को बुक करने के साथ ही फिल्म प्रोडक्शन के सारे सामान की बुकिंग कर दी। ऐसा कई बार किया गया। इसके बाद भी कोई रिकॉर्डिंग नहीं हुई। आरोपी ने पीड़ित को हर बार झांसा दिया।

आरोपी ने कहा रिकॉर्डिंग होने पर वह पूरे नुकसान की भरपाई कर देगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अभी तक पीड़ित को सवा करोड़ रुपए से अधिक का नुकसान हो गया। उसके बाद चंद्रकांत सिंह ने पीड़ित को चेक दिया, लेकिन वह भी बाउंस हो गया। थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी मोहन सिंह ने बताया तरुण सिंह रावत की शिकायत के आधार पर आरोपी चंद्रकांत सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

षडदर्शन साधुसमाज की अहम बैठक पिहोवा में 7 जनवरी रविवार को

Thu Jan 4 , 2024
षडदर्शन साधुसमाज की अहम बैठक पिहोवा में 7 जनवरी रविवार को। ब्यूरो चीफ – संजीव कुमारी। कुरुक्षेत्र : षडदर्शन साधुसमाज के महासचिव महंत ईश्वर दास एवं संगठन सचिव वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक ने सभी संतों महापुरुषों को सूचनार्थ निवेदन किया है कि षड्दर्शन साधु समाज के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों […]

You May Like

advertisement