बिहार:12 जरूरतमंद लोगों को कराया गया मुफ्त मोतियाबिंद का ऑपरेशन

12 जरूरतमंद लोगों को कराया गया मुफ्त मोतियाबिंद का ऑपरेशन

  • इनेरिका कंप्यूटर द्वारा लोगों को उपलब्ध कराई गई मुफ्त सुविधा
  • आगे भी जारी रहेगा मुफ्त मोतियाबिंद का इलाज

पूर्णिया

जिले के 12 जरूरतमंद लोग जिन्हें मोतियाबिंद समस्या के कारण देखने में परेशानी होती थी उनका मुफ्त ऑपरेशन कराया गया। इनेरिका कंप्यूटर संचालक द्वारा सभी जरूरतमंद लोगों को अखण्ड ज्योति आई अस्पताल जगेली, पूर्णिया में मुफ्त ऑपरेशन की व्यवस्था कराई गई। सभी लोगों का ऑपरेशन बिल्कुल सफल रहा और अब वो ठीक तरह से देख सकते हैं। ऑपरेशन के होने से सभी लोगों में काफी प्रसन्नता थी कि बिना किसी परेशानी के और बिना कोई खर्च किये अब वह ठीक तरह से देख सकते हैं।

इनेरिका कंप्यूटर द्वारा लोगों को उपलब्ध कराई गई मुफ्त सुविधा :
सभी 12 लोग पिछले बाहर समय से मोतियाबिंद की समस्या झेल रहे थे लेकिन आर्थिक रूप से अक्षम होने के कारण वह ठीक तरह से इसका इलाज नहीं करा सकते थे। इन सभी लोगों को पूरी तरह जांच के साथ ऑपरेशन की सारी व्यवस्था इनेरिका कंप्यूटर द्वारा किया गया। इनेरिका कंप्यूटर संचालक रविंद्र कुमार साह ने बताया कि सभी लोगों को ऑपरेशन से एक दिन पूर्व ही अखंड ज्योति आई हॉस्पिटल जगेली में भर्ती कराया गया था। भर्ती के पश्चात सभी लोगों की जांच की गई। उसके अगले दिन सभी का ऑपरेशन किया गया जो पूरी तरह सफल रहा। सभी लोगों को अस्पताल तक लाने, इलाज कराने, रहने-खाने आदि सभी तरह की व्यवस्था इनेरिका कंप्यूटर द्वारा किया गया। इनेरिका कंप्यूटर संचालक रविंद्र कुमार साह ने बताया कि इस कार्य में कुमारी पूजा, श्रवण कुमार जेजानी, हेना सईद व ममता कुमारी का भी काफी सहयोग रहा।

आगे भी जारी रहेगा मुफ्त मोतियाबिंद का इलाज :
इनेरिका कंप्यूटर संचालक रविन्द्र कुमार साह ने कहा कि जरूरतमंद लोगों को मुफ्त मोतियाबिंद ऑपरेशन का कार्य आगे भी जारी रहेगा। अगर कोई लोग इसका लाभ उठाना चाहते हैं तो हमारे मोबाइल नम्बर 9431857449 या 6200168381 पर संपर्क कर सकते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:जमीन माफियाओं की नजर गरीबों को मिले बंदोबस्ती वाली जमीन पर पैनी नजर

Wed Dec 22 , 2021
जमीन माफियाओं की नजर गरीबों को मिले बंदोबस्ती वाली जमीन पर पैनी नजर संवाददाता विक्रम कुमार इस सिलसिले में कसबा थाना क्षेत्र के शिकारपुर गांव की आरती देवी ने जिला पदाधिकारी को आवेदन देकर मिट्टी काटने से रोकने की गुहार लगाई है ।आवेदन में आरती देवी कहती है कि मेरे […]

You May Like

Breaking News

advertisement