सरकारी हाई स्कूल चक घुुबाई तांगन (फिरोजपुर) बॉर्डर एरिया में स्पष्ट दृष्टि के तहत लगाया गया मुफ्त आई चेक अप कैंप

सरकारी हाई स्कूल चक घुुबाई तांगन (फिरोजपुर) बॉर्डर एरिया में स्पष्ट दृष्टि के तहत लगाया गया मुफ्त आई चेक अप कैंप

कैंप में जरूरतमंद 250 विद्यार्थियों को बनियानें भी मुफ्त में दी गई

फिरोजपुर,18 नवंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:-

सरकारी हाई स्कूल चक घुभाई तांगन (फिरोजपुर) बॉर्डर एरिया में विघार्थियों के लिए फ्री आई चेकअप कैंप वरिष्ठ समाज सेवक विपुल नारंग की ओर से लगाया गया। साथ में उनकी ओर से 250 जरूरतमंद विद्यार्थियों को बनियानें भी मुफ्त में दी गई।

स्कूल की प्रिंसीपल शिवानी और मैनेजमेंट कमेटी ने बच्चों की सेहत को ध्यान में रखकर कैंप लगवाया। यह कैंप समाजसेवी विपुल नांरग की और से लगाया। इस कैंप में आठवीं, नौवी, दसवीं क्लास के 100 के करीब बच्चों का चैकअप किया गया। उन्होंने बच्चों को आंखों की देखभाल करने के बारे में विस्तार से समझाया। इस दौरान 40 स्टूडेंट्स को चश्मे के नंबर भी दिए गए जोकि विपुल नारंग द्वारा चश्मे दिए जाएंगे। उन्होंने बच्चों को संतुलित भोजन खाने और एक्सरसाइज करने की प्रेरणा दी। स्कूल की प्रिंसिपल शिवानी ने बच्चों को मोबाइल के कम इस्तेमाल की नसीहत दी। कार्यक्रम बच्चों में आंखों की देखभाल के प्रति जागरुकता लाने के लिए आयोजित किया गया।
इस मौके पर विपुल नारंग के साथ हरीश मोंगा, अंकुश भंडारी स्टेट अवॉर्डी, शिवानी प्रिंसिपल और स्कूल के अध्यापक एवं सदस्य उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हल्द्वानी पहुँचे सीएम धामी, अधिकारियों के साथ कि बैठक,

Fri Nov 18 , 2022
स्लग- सीएम बैठकरिपोर्ट- जफर अंसारीस्थान- हल्द्वानी एंकर- हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हल्द्वानी शहर के विकास के लिए की गई घोषणाओं की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने अधिकारियों पर लेटलतीफी के लिए नाराजगी भी जाहिर की। […]

You May Like

Breaking News

advertisement